Breaking News

‘PADMAN’ में अपने छोटे ‘रोल’ पर चिढ़ी सोनम कपूर, कह दी ये बड़ी बात!

मुंबई| फिल्म ‘पैडमन’ में अपने शानदार अभिनय के लिए वाहवाही बटोर रहीं सोनम कपूर ने कहा कि उनके लिए एक ऐसा किरदार निभाना महत्वपूर्ण है जो आज के ‘मुश्किल समय’ में सामाजिक सच्चाई को दर्शाए।

Image result for SONAM KAPOOR CRYING
सोनम कपूर ने ‘नीरजा’ और ‘पैडमैन’ जैसी फिल्मों से बॉलीवुड में एक अलग पहचान बनाई है। वह बेहद कम उम्र में ही बेहतरीन अभिनय कर रही है।

Related image
सोनम ने कहा, “मैं इन बेहतरीन फिल्मों के लिए राम माधवानी (नीरजा) और आर.के बाल्की (पैडमैन) जैसे निर्देशकों का आभार व्यक्त करना चाहूंगी। मैं निर्देशक के कहे अनुसार अभिनय करती हूं और कभी भी किरदार के आधार पर फिल्म का चयन नहीं करती। ‘नीरजा’ में मैंने मुख्य भूमिका निभाई थी लेकिन ‘भाग मिल्खा भाग’ में मैंने संक्षिप्त भूमिका निभाई।”

Image result for SONAM KAPOOR CRYING
उन्होंने कहा, “अब ‘पैडमैन’ में मेरा किरदार बड़ा नहीं है, लेकिन मेरे लिए यह महत्वपूर्ण है कि मैं ऐसे सिनेमा का हिस्सा बनूं जो महत्वपूर्ण सामाजिक मुद्दों को उठाता हो। अब सिर्फ मनोरंजक सिनेमा में काम करना मेरे लिए खोखले सिनेमा जैसा है।”

Image result for SONAM KAPOOR CRYING
ऐसा क्यों? इस पर उन्होंने कहा, ” हम बहुत मुश्किल समय से गुजर रहे हैं। यह हम महिलाओं के लिए मुश्किल दौर है। हम में से जिन महिलाओं के पास मंच है उन्हें अपनी आवाज उठानी चाहिए। ‘पैडमैन’ माहवारी के विषय पर बनी है ओर यह हमारे देश में अधिकांश महिलाओं के लिए एक बड़ा मुद्दा है। ‘पैडमैन’ के लिए हां कहने में मुझे लंबा समय नहीं लगा और मुझे खुशी है कि मैंने इसमें काम किया।”

Related image
यह पूछे जाने पर कि क्या वह फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ में अपनी सह अभिनेत्रियों करीना कपूर खान, स्वरा भास्कर और शिखा तल्सानिया के साथ प्रतिस्पर्धा में हैं?

Image result for SONAM KAPOOR CRYING
सोनम ने कहा, “बिल्कुल नहीं। मैं प्रतिस्पर्धा में नहीं हूं। अगर मैं होती तो मेरे करियर की गति अलग होती। हम लड़कियों ने ‘वीरे दी वेडिंग’ की शूटिंग के दौरान खूब मस्ती की। मैंने पहली बार करीना कपूर के साथ काम किया। मुझे वो बहुत पसंद आईं। वह बहुत खूबसूरत हैं और केवल अपने लुक को लेकर सचेत नहीं हैं।”

Image result for SONAM KAPOOR CRYING
पिता अनिल कपूर के साथ काम के बारे में पूछे जाने पर अभिनेत्री ने कहा, “हां, मैं यशराज फिल्म्स के बैनर के तले बनने वाली एक फिल्म की शूटिंग कर रही हूं। हमने एक-साथ दो विज्ञापनों की शूटिंग की है, लेकिन यह पहली बार है जब हम फीचर फिल्म में साथ काम कर रहे हैं। मैं आपको बता सकती हूं कि अगर मैं घर के पिता की तुलना शूटिंग से करूं तो सेट पर वह बिल्कुल अलग व्यक्ति हैं।”

Image result for SONAM KAPOOR CRYING

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com