Breaking News

आलिया या दीपिका नहीं, अक्षय की इस ACTRESS को मिला सबसे बड़ा सम्मान

मुंबई|फिल्म ‘दम लगा के हईशा’ से बॉलीवुड में कदम रखने वाली एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर अब जल्‍द ही एक बड़ा काम करने जा रही हैं। बता दें कि, भूम‍ि को एक बेहतरीन एक्ट्रेस के साथ-साथ बॉलीवुड की टैलेंटेड न्यू कमर के रूप में भी जाना जाता है। उन्होंने अपनी पहली ही फिल्म से ये साबित कर दिया है कि वे किसी स्टार से कम नहीं है।

Image result for bhumi pednekarभारतीय सिनेमा का प्रतिनिधित्व करने के लिए अभिनेत्री भूमि पेडनेकर को फिल्मकार करण जौहर के साथ आगामी बर्लिन अंतर्राष्ट्रीय फिल्मोत्सव में आमंत्रित किया गया है।Related imageभूमि ने अपने बयान में कहा, “बर्लिन फिल्मोत्सव द्वारा आमंत्रित किए जाने से मैं बहुत सम्मानित और कृतज्ञ महसूस कर रही हूं। मैं भारतीय सिनेमा का प्रतिनिधित्व करूंगी। मेरे लिए अपने आप में गर्व का एक बड़ा क्षण है।”

Image result for bhumi pednekarइससे पहले जानी मानी मैग्‍जीन फोर्ब्‍स ने भारत के 30 ऐसे युवाओं की ल‍िस्‍ट जारी की है, ज‍िन्‍होंने अपने क्षेत्र में सराहनीय कार्य क‍िया है। Forbes 30 under 30 list में मनोरंजन, कला, इंजीन‍ियर‍िंग, एजुकेशन, मेड‍िकल सह‍ित कई अन्‍य क्षेत्रों के लोगों को शाम‍िल क‍िया गया है। इस ल‍िस्‍ट में शाम‍िल टॉप 30 लोगों में मनोरंजन जगत से 3 सेल‍िब्र‍िटीज के नाम शाम‍िल हैं।

Related imageइस ल‍िस्‍ट में फोर्ब्‍स की ओर से टॉयलेट एक प्रेमकथा की अभ‍िनेत्री भूम‍ि पेडनेकर को शाम‍िल क‍िया है। भूम‍ि के अलावा अभ‍िनेता व‍िकी कौशल और अभ‍िनेत्री म‍िथ‍िला पालकर को चुना गया है। यहां उन लोगों के बीच मुकाबला था ज‍िनकी उम्र 30 साल से कम है।

Image result for bhumi pednekar
भूमि की गिनती हिंदी सिनेमा की प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों में से होती है। यह फिल्म महोत्सव 15 से लेकर 25 फरवरी तक आयोजित होगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com