Breaking News

राधिका आप्टे की यह फोटो आपके रोंगटे खड़े कर देगी

मुंबई। बॉलीवुड की स्टार अभिनेत्री राधिका आप्टे की आजकल एक फोटो सोशल मीडिया पर तेजी फैल रही है। दरअसल यह फोटो खुद राधिका आप्टे ने सोशल मीडिया के इंस्टा पर शेयर की हैं।

 

इस फोटो में छिपकली को राधिका आप्टे ने अपने मुंह पर रखा हैं। इसके बाद उनके फैंस इस फोटो को देखकर हैरान हो गए है लेकिन हम आपकों बता दें कि यह छिपकली असली नहीं है बल्कि पैडमैन के शूट के दौरान अक्षय कुमार ने एक मजाक के लिए इसे इस्तेमाल किया था।

राधिका आप्टे इन दिनों अपनी फिल्म पैडमैन को लेकर कुछ ज्यादा ही चर्चा में है।

radhika-apte hot के लिए इमेज परिणाम

राधिका आप्टे ने बॉलीवुड में अपनी पकड़ बनाने के लिए लगातार कोशिशों में लगी हुई है।

radhika-apte hot के लिए इमेज परिणाम

इससे पूर्व उन्होंने ‘बदलापुर’, ‘हंटर’ और ‘मांझी द माउंटेन मैन जैसी फिल्मों में काम कर अपनी अलग पहचान बना डाली थी। राधिका ज़ल्द ही फिल्म ‘पैडमैन’ में अक्षय कुमार के अपोजिट लीड रोल में नजऱ आएंगी।

संबंधित इमेज

बता दें कि शुक्रवार की शाम फिल्म के निर्माता और अभिनेता अक्षय कुमार ने लम्बे संघर्ष के बाद 25 जनवरी को रिलीज होने जा रही विवादित फिल्म ‘पद्मावत’ को बिना किसी टकराव के रिलीज करने लिए ‘पैडमैन’ की रिलीज डेट निर्माता संजय लीला भंसाली के आग्रह पर फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ाने का निर्णय लिया था। फिल्म ‘पैडमैन’ की सह-निर्माता प्रेरणा अरोड़ा ने अक्षय कुमार के फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ाने के निर्णय की प्रशंसा की है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com