VIDEO: इंटीमेट सीन देने के बाद इस ACTRESS ने लिपलॉक करने से किया मना

नई दिल्ली। इनदिनों स्टार प्लस पर प्रसारित हो रहे शो ‘दिल संभल जा जरा’ में हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है। जहां एक तरफ पिछले दिनों अपने बोल्डनेस सीन्स की वजह से सुर्ख़ियों में था तो वहीँ दूसरी तरफ शो की लीड एक्ट्रेस स्मृति कारला अपने लिपलॉक सीन की वजह से एक बार फिर से चर्चा में आ गई हैं।

Related imageदरअसल, इस बार उनके खबरों में आने की वजह ऑन स्क्रीन लिप लॉक सीन है। स्मृति को एक सीन में एक्टर असीम गुलाटी जो कि शो में रेहान के किरदार में नजर आते हैं।  उनके साथ रोमांस करते दिखाया जाना था।

Related imageउस सीन में दोनों को इंटीमेट होने के दौरान लिप-लॉक भी करना था लेकिन स्मृति ने इस सीन को करने से साफ इनकार कर दिया।

Related imageस्मृति का किसिंग पर यह कहना है कि मैं इस तरह के सीन स्क्रीन पर नहीं करना चाहती हूं। उनका मानना है कि उन्‍होंने ऐसे सीन किए तो लोग सब पीछे छोड़कर बस इसी सीन के बारे में चर्चा करेंगे। उनके बारे में इस टॉपिक पर ही लिखा जाएगा।

Image result for SERIAL DIL SAMBHAL JA ZARA INTIMATE SCENESफ़िलहाल अब तो ये आने वाला वक़्त ही बताएगा कि स्मृति ऐसे सीन्स से आखिर कब तक दूर रहती हैं।

loading...
=>

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com