DINNER पर गए ऋषि कपूर ने लड़की के साथ किया कुछ ऐसा, शर्मिंदा रणबीर ने कहा-SORRY

नई दिल्ली। बॉलीवुड के एक्टर ऋषि कपूर हमेशा अपने गुस्से के चलते सोशल मीडिया पर ट्रोल किए जाते हैं। चाहे मीडिया हो या फिर उनके अपने फैन्स अपने गुस्से के आगे ऋषि कपूर किसी को भी नहीं छोड़ते,  इस बार हद तो तब हो गई जब ऋषि कपूर ने एक लड़की का भी अपमान कर दिया और गुस्से में आकर उसे बहुत कुछ सुना दिया।

हालांकि मामले को बढ़ता देख बेटे रणबीर कपूर बीच-बचाव करने भी आएं, और सॉरी भी कहा। लेकिन चूंकि तब तक ऋषि कपूर अपनी फीमेल फैन को इतना सुना चुके थे कि उनकी इस हरकत को लोगों ने अपने कैमरे में कैद कर लिया था।

हाल ही में वह अपने परिवार के साथ डिनर पर गए थे। इस डिनर की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी शेयर की गई। ऋषि के साथ डिनर पर उनकी पत्नी एक्ट्रेस नीतू कपूर, बेटा रणबीर कपूर, बेटी रिद्दिमा कपूर और रिद्दिमा की बेटी समारा भी मौजूद थीं।

Image result for RISHI KAPOOR

मीडिया में आ रही खबरों की मानें तो ऋषि कपूर के परिवार को रेस्ट्रां में देख उनकी एक फैन काफी एक्साइटेड हो गई। उसने एक आम फैन की तरह ही कपूर परिवार के हर एक सदस्य के साथ अलग-अलग फोटो खींचने की रिक्वेस्ट की। उस दौरान सबने हांमी भरते हुए उसके साथ फोटो क्लिक करवाई लेकिन जल्दबाजी में वह ऋषि कपूर के साथ फोटो क्लिक नहीं कर पाई। वहीं जब कपूर परिवार खाना खाकर निकलने लगा तो वह महिला फैन एक बार फिर उनके पास गई और ऋषि कपूर से फोटो क्लिक करवाने की रिक्वेस्ट करने लगी। लेकिन ऋषि ने सेल्फी के लिए हांमी नहीं भरी।

Image result for RISHI KAPOOR

ऋषि के इनकार के बाद उस फैन ने हाउ रूड कहा। ये सुनते ही ऋषि कपूर गुस्सा हो गए। उन्होंने नाराजगी में उस फैन को काफी सुना दिया। ऋषि के गुस्से को देख उस महिला फैन की आंखों में आंसू आ गए। वहीं बात ज्यादा बढ़ता देख इस मामले में रणबीर को आना पड़ा। उन्होंने दोनों के बीच में आकर बीच-बचाव किया और पापा ऋषि को रोका और गाड़ी में बैठकर ले गए।

Image result for RISHI KAPOOR

 

loading...
=>

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com