लाइव TV SHOW के दौरान बेटी को गोदी में लेकर बैठी पाक एंकर, वजह सुनकर देंगे शाबाशी

इस्लामाबाद। पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में नाबालिग बच्ची से रेप और हत्या का मामला सामने आने के बाद वहां दंगे भड़क गए। पाकिस्तान के कासुर जिले में रहने वाली एक नाबालिग बच्ची का अपहरण पिछले सप्ताह उसके घर के बाहर से कर लिया गया था। बुधवार को उसका शव कचड़े में पड़ा मिला। जैसे ही लोगों को इस बात की जानकारी मिली वो भड़क गए। लोगों ने जाम लगाकर प्रदर्शन करना शुरू कर दिया।

पाकिस्तानी मीडिया भी मासूम के साथ इस वारदात को लेकर काफी गुस्से में है।‘समा’ टीवी न्यूज चैनल की एंकर ने इस मुद्दे पर कुछ अलग कर अंतरराष्ट्रीय मीडिया का ध्यान अपनी ओर खींचा। हुआ यूं कि एंकर किरन नाज अपनी मासूम बच्ची को लेकर स्टूडियो पहुंच गई। फिर उन्होंने दर्शकों को बताया कि जैनब के साथ हुई इस घटना के बाद एक मां के तौर पर वह कितना दर्द महसूस कर रहीं हैं।

उन्होंने कहा कि आज में किरन नाज नहीं बल्कि एक मां हूं। इस दौरान किरन ने देश की न्याय स्थिति पर भी सवाल उठाया। किरन ने कहा कि आज किसी मासूम का जनाजा नहीं उठा बल्कि पूरी इंसानियत का जनाजा उठा है। धीरे-धीरे ये वीडियो पूरे सोशल मीडिया में वायरल हो गया। पाकिस्तान के साथ-साथ भारत के लोगों ने भी एंकर के इस कदम की तारीफ़ की है। भारत में रहने वाले एक फेसबुक यूजर ने लिखा कि क्या शानदार रिपोर्टिंग है। मैं भारतीय मीडिया से भी ऐसी रिपोर्टिंग की उम्मीद करता हूं।

गौरतलब है कि रेप की घटना की खबर सोशल मीडिया पर फैसले के बाद पुलिस की कार्रवाई पर सवाल उठाते हुए लोगों ने प्रदर्शन करना शुरू कर दिया था। प्रदर्शनकारियों ने कासुर के जिला कॉर्डिनेशन अधिकारी और जिला पुलिस अधिकारी के कार्यालयों सहित पुलिस स्टेशन पर पत्थराव किया। इस जघन्य अपराध और हत्या के विरोध में शहर बंद रहा। इस हत्या से पूरे पाकिस्तान में लोगों का गुस्सा भड़क उठा है।

loading...
=>

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com