जल्द पूरा होगा विद्या बालन का PM बनने का सपना, जानें कैसे

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन का सपना पूरा होने वाला है। विद्या बालन जल्द ही बड़े परदे पर भारत की पहली और अकेली महिला प्रधानमंत्री का किरदार निभाते हुई नजर आएंगी। विद्या पहले ही इस बात को कह चुकी हैं कि उनका सपना एक दिन इंदिरा गांधी के किरदार को बड़े परदे पर निभाना है।

Image result for विद्या बालनसागरिका घोष की किताब ‘इंदिरा: इंडियाज मोस्ट पावरफुल प्राइम मिनिस्टर’ पर आधारित फिल्म बनाने का अधिकार लेखिका से हासिल कर लिया गया है। यह फिल्म विद्या के पति और प्रोड्यूसर सिद्धार्थ रॉय कपूर के बैनर तले बनाई जा रही है।

Image result for विद्या बालनविद्या ने एक बयान में कहा, “मैं सागरिका घोष की किताब का अधिकार पाकर खुश हूं क्योंकि मैं हमेशा से इंदिरा गांधी का किरदार अदा करना चाहती थी। मैंने अभी तक यह तय नहीं किया है कि यह फिल्म के रूप में आएगी या वेब सीरिज के रूप में। इसमें कुछ समय लगेगा।”

Related imageसागरिका ने भी फेसबुक पर अपनी खुशी जाहिर की है। उन्होंने लिखा, “ये एलान करते हुए खुशी हो रही है कि मैंने अभी-अभी अपनी किताब ‘इंदिरा: इंडियाज मोस्ट पावरफुल प्राइम मिनिस्टर’ के फिल्म राइट्स के लिए विद्या बालन और रॉय कपूर प्रोडक्शन्स के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है।”

Related image

loading...
=>

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com