imaginary picture

हवस मिटाने के लिए लड़के ने कर डाला मुर्गी का रेप…

आजतक आप ने बहुत सारी अजीबोगरीब खबरें सुनी और देखी होगी, लेकिन आज जो खबर हम आपको सुनाने जा रहे है वो न सिर्फ अजीब है बल्कि भयावह और हैरान कर देने वाली भी है।

दरअसल, पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में 14 साल के एक नाबालिग को मुर्गी के साथ दुष्कर्म करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक लाहौर से लगभग 200 किलोमीटर दूर हफीजाबाद के रहने वाले मनसाब अली ने पुलिस थाने में अपने पड़ोसी अंसार हुसैन के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई है। मनसाब का कहना है कि उसके पड़ोसी अंसार ने उसकी मुर्गी के साथ दुष्कर्म कर उसे मारा डाला।

चिकन के मालिक ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी और कहा था कि लड़का चिकन को अपने घर ले गया था। मालिक ने दो गवाह का नाम भी बताया था। जलालपुर भट्टियां के एसएचओ सरफराज अन्जुम ने कहा है कि चिकन का मेडिकल टेस्ट कराने के बाद लड़के को गिरफ्तार किया गया है।

एचएचओ के मुताबिक, सेक्शुअल फ्रस्ट्रेशन की वजह से लड़के ने मुर्गी के साथ ये सलूक किया। पुलिस ने कहा है कि लड़के ने गलती स्वीकार कर ली है। लड़के को ‘अप्राकृतिक अपराध’ और चिकन को मारने के आरोप में सोमवार को गिरफ्तार किया गया। रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस उसे मंगलवार को मजिस्ट्रेट के सामने पेश करेगी।

loading...
=>