सेक्स का शौकीन है अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम, पत्नी से खाता है खौफ

अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम कास्कर की प्रॉपर्टीज आज करोडों में नीलाम हो गई। नीलामी की ये प्रक्रिया दक्षिण मुंबई के चर्चगेट इलाके में स्थित इंडियन मर्चेंट चैंबर में करीब एक घंटे तक चली। अब डॉन का नाता मुंबई से लगभग खत्म हो गया है।

ऐसे में आइये आज आपको डॉन की जिंदगी से जुड़ी कुछ ऐसी बातें बताते है जिसे आपने कभी कहीं नहीं सुना होगा।

दरअसल, पाकिस्तान के एक रिपोर्टर ने डॉन दाऊद इब्राहिम की जिंदगी से जुड़ी कुछ ऐसी बातें बताई थी जिसे सुनकर आप भी हैरान जाएगें।

पत्रकार ने अपनी रिपोर्ट में सबसे बड़ा खुलासा करते हुए बताया था की सबको डराने वाला डॉन अपनी पत्नी से खुद बेशुमार डरता था। एक बार वो अपने इस्लामाबाद वाले घर में था। उसके दोस्तों ने वहां पार्टी का अरेंजमेंट किया और कुछ लड़कियां बुलवाई।

पार्टी के बीच में ही मालूम चला कि दाऊद की पत्नी इस्लामाबाद पहुंच गई है। खबर मिलते ही तुरंत सब लड़कियों को गाड़ियों में बिठाकर भेज दिया गया।
वहां मौजूद नौकर घर की सफाई में जुट गए। वे चिल्ला रहे थे, “जल्दी करो! भाभी आ रही हैं।

सेक्स का है आदी-

दाऊद सेक्स का शौकीन है और उसकी डिमांड हमेशा यंग लड़कियां ही होती हैं। हालांकि, इसके लिए वो मोटी रकम भी खर्च करता है।
गुलाम की रिपोर्ट के मुताबिक, दाऊद किंग साइज जिंदगी जीता है। दोपहर में उठने के बाद स्विमिंग और शावर के बाद उसका नाश्ता होता है। इसके बाद वो अपनों धंधों के बारे में रिपोर्ट लेता है।
कराची में उसके किसी भी सेफ हाउस में सबके लिए रोज शाम को पार्टी होती है, जिसमें उसकी ब्लैक लेबल या उसकी कोई पसंदीदा ड्रिंक होती ही है।

 

 

 

 

 

loading...
=>