राम नाम से योगी कर रहे अयोध्या से चुनावी रैलियों का शंखनाद

लखनऊ। यूपी निकाय चुनाव के प्रचार के लिए मंगलवार से अयोध्या में बीजेपी का प्रचार अभियान शुरू करने से पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि राम के बगैर भारत में कोई काम नहीं हो सकता। राम हमारी आस्था के प्रतीक हैं, भारत की पूरी आस्था के केंद्र बिंदु हैं।

बता दें कि योगी यूपी में होने वाले निकाय चुनावों के स्टार कैम्पेनर हैं और लगातार कई जिलों में रैलियां करने वाले हैं। इसके लिए प्रदेश के पूर्वांचल, अवध, ब्रज, काशी, पश्चिम, कानपुर क्षेत्र के विभिन्न जिलों में धुआंधार सभाएं शुरू हो रही है।

राम मंदिर विवाद को लेकर श्री श्री रविशंकर की ओर से की जा रही पहल पर सीएम योगी ने कहा कि बातचीत को लेकर किया गया कोई भी प्रयास स्वागत योग्य है। बातचीत तभी संभव होती है जब दोनों पक्ष तैयार हों। बुधवार को सीएम योगी और श्रीश्री रविशंकर की मुलाकात भी होगी।

शनिवार को योगी आदित्यनाथ ने निकाय चुनाव का घोषणा पत्र जारी करते हुए इस बात को साफ कर दिया था उत्तर प्रदेश में होने वाले निकाय चुनाव उनके लिए टेस्ट की तरह है और जनता की नजरों में अबतक के कामकाज की परीक्षा है।

मंगलवार को मुख्यमंत्री को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडे के साथ अयोध्या, गोंडा और बहराइच में सभा करेंगे। वो अयोध्या के जीआईसी मैदान में मेयर प्रत्याशी ऋषिकेश उपाध्याय के समर्थन में जनसभा करेंगे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ यहां 11:50 से 12:50 तक जनसभा करेंगे। 12:55 से फिर वो हेलीकॉप्टर द्वारा गोंडा जाएंगे और वहां रैली करेंगे।

loading...
=>