WOW: श्याओमी को भेजें फोटो और जीतें 19 लाख का आकर्षक इनाम

नई दिल्ली। अगर आप भी एक फोटोग्राफर है या फिर फोटो खींचने का जूनून रखते है, तो फ़ौरन जाग जाइए और पढ़िए ये खबर। दरअसल, चीनी कंपनी श्याओमी एक फोटोग्राफी चैलेंज लेकर आई है। इसमें पार्टिसिपेंट्स को फोटोशूट सबमिट करना होगा।

दिलचस्प बात तो ये है कि इसमें विनर को 19 लाख 64 हजार रुपए अवॉर्ड में मिलेंगे। ये काम्पीटिशन इंडिया, रसिया, विएतनाम और इंडोनेशिया में ओर्गनाइज हो रहा है।

आइये जानते है कि 20 अक्टूबर से 30 दिसम्बर तक चलने वाले इस इवेंट में आपको कैसे पार्टीसिपेट करना है।

#कौन कर सकता है पार्टिसिपेट-
इस इवेंट में श्याओमी Mi A1 के यूजर ही पार्टिसिपेट कर सकते हैं। इस स्मार्टफोन को कंपनी ने सितंबर में लॉन्च किया था। इसके प्रमोशन के लिए ही कंपनी यह इवेंट कर रही है। पार्टिसिपेंट्स को Mi A1 से ही फोटो शूट करना होगा और उसे कॉम्पीटिशन में भेजना होगा।

#कैसे कर सकते हैं पार्टिसिपेट-
पार्टिसिपेट करने के लिए प्रतिभागी को एमआई की वेबसाइट पर जाकर खुद को रजिस्टर करना होगा। इसमें कॉन्टैक्ट इंफॉर्मेशन के साथ ही प्रोफाइल पिक्चर लगाना होगी। फोटो के लिए अलग-अलग कैटेगरी बनाई गई हैं। इसमें लाइफस्टाइल, नेचर, एनिमल्स, लैंडस्केप, पीपल के साथ ही और भी कई अन्य कैटेगरी हैं। बेस्ट फोटो का सिलेक्शन कमेटी करेगी। विनर्स का अनाउंस 20 दिसंबर को किया जाएगा।

#टॉप विनर को मिलेगा 19 लाख 64 हजार का ईनाम-
टॉप विन को 19 लाख 64 हजार रुपए का ईनाम मिलेगा। सेकंड में दो विनर्स अनाउसं होंगे, इन्हें 6 हजार 54 500 रुपए की राशी मिलेगी। थर्ड में तीन विनर्स अनाउंस किए जाएंगे। इन तीनों में से हर एक को 3 लाख 27 हजार रुपए मिलेंगे। कंपनी हर रीजन के टॉप 5 यूजर्स को चुनेगी। इनमें से हर एक को Mi A1 दिया जाएगा।

 

 

 

loading...
=>