एनडी तिवारी अब भी लाइफ सपोर्ट पर

देहरादून। उत्‍तराखंड के पूर्व मुख्‍यमंत्री पंडित नारायण दत्त तिवारी का ब्‍लड प्रेशर पिछले दो तीन दिनों से स्थिर है। उनकी सेहत में आंशिक सुधार हुआ है। डॉक्टरों ने उनकी पत्नी डॉ. उज्ज्वला तिवारी और उनके पुत्र रोहित शेखर तिवारी को सोमवार को बताया कि जब तक पंडित जी लाइफ सपोर्ट पर हैं और आईसीयू में भर्ती हैं, तब तक उनकी सेहत को नाज़ुक ही समझा जाएगा।
इसी क्रम में उत्तराखंड के लालकुआं से पूर्व विधायक और पूर्व काबीना मंत्री हरीश चंद्र दुर्गापाल ने पूर्व मुख्‍यमंत्री का हालचाल लेने मैक्स अस्पताल भी गए। वहां उन्‍होंने डॉ. उज्ज्वला तिवारी से इस बाबत हालचाल भी लिया।

पिछले एक महीनेसे एनडी तिवारी मैक्स अस्पताल में भर्ती है। भर्ती नारायण दत्त तिवारी को ब्लडप्रेशर गिर जाने के कारण रविवार शाम को वेंटीलेटर पर रखा गया था। हालांकि, उनका ब्लड प्रेशर अब सामान्य है, लेकिन वह किसी को पहचान नहीं पा रहे हैं। डॉक्टरों से मिली जानकारी के अनुसार शरीर के ज्यादातर अंगों ने काम करना बंद कर दिया है। उनकी उम्र 92 साल है और उन्हें पिछले महीने 26 अक्तूबर को मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनके पुत्र रोहित ने कहा है कि पिता की हालत बेहद नाजुक है और उनके पिता का हाल चाल लेने के लिए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, पूर्व मुख्यमंत्री विजय बहुगुणा और आचार्य बालकृष्ण ने फोन किया और मदद का पूरा भरोसा भी दिलाया है।

loading...
=>