जंगल में मिले दो युवतियों के शव, पुलिस को रेप के बाद हत्या का शक

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की पुलिस महिलाओं की सुरक्षा को लेकर भले ही दावे करें लेकिन हाल-फिलहाल में उसके दावे में कोई सच्चाई नजर नहीं आ रही है। सूबे के बांदा के जंगल में दो युवतियों का शव मिलने से हडक़म्प मच गया है। बांदा से मिली जानकारी के अनुसार दोनों युवती का पहले रेप किया और बाद में उसे मौत के घाट उतार दिया गया है।

हालांकि पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। इतना ही नहीं गुमशुदा लड़कियों के बारे में जानकारी हासिल की जा रही है। पुलिस ने पहली नजर माना है कि दोनों युवती का पहले रेप किया गया है और बाद में उसकी हत्या कर दी गई है। पुलिस ने कहा है कि पूरे मामले से पर्दे तभी उठायेंगा जब पोस्मॉर्टम की रिपोर्ट सामने आयेंगी।

पुलिस अब भी जंगल में जांच कर रही है और कत्ल के सुराग का पता लगाने में जुटी हुई है। दोनों युवती की आयु 18 और 25 क्रमश: बतायी जा रही है। दोनों का शव कल जंगल में मिला था। इस पूरे मामले पुलिस गांव वालों से भी जानकारी हासिल कर रही है।
बांदा जिला के पुलिस अधीक्षक प्रताप गोपेन्द्र सिंह ने कहा कि आस-पास के गांवों के लोगों से दोनों की शवों शिनाख्त कराने की कोशिश की गई, लेकिन अभी तक उनकी पहचान नहीं हो सकी है। हालांकि पुलिस को उम्मीद है कि जल्द ही इस राज से पर्दे उठ जायेगा।

 

loading...
=>