PHOTOS: दुनिया की सबसे हॉट मैथ्स टीचर की सच्चाई सुनकर आप भी रह जाएंगे दंग

नई दिल्ली। कभी-कभी हम सोशल मीडिया पर आंख मूंदकर भरोसा कर लेते हैं और उन चीजों को सच मान लेते हैं या शेयर कर देते हैं जिसका सच्चाई से कोई वास्ता नहीं होता है। दरअसल हाल ही में बेलारूस की रहने वाली एक लड़की की फोटोज सोशल मीडिया पर खूब शेयर की गई थीं।

इस लड़की के बारे में कहा गया कि यह दुनिया की सबसे हॉट मैथ्स टीचर है। लोगों ने आंख मूंदकर इस लड़की की फोटोज को लाइक और शेयर किया लेकिन अब इस लड़की की कुछ और ही सच्चाई सामने आई है। ये लड़की कोई मैथ्स टीचर नहीं बल्कि खुद 17 साल की एक स्टूडेंट है।

बता दें कि बेलारूस की राजधानी मिंस्क में रहने वाली ओकसाना नेवेसेलाया नाम की लड़की की फोटोज सोशल साइट्स पर दुनिया की सबसे हॉट मैथ्स टीचर के नाम से वायरल हो रही थी, लेकिन असल में ओकसाना खुद एक 17 साल की स्टूडेंट है जिसे मैथ्स से काफी डर लगता है।

सोशल साइट्स पर एक वीडियो वायरल हो रहा था, जिसमें एक टीचर बच्चों को मैथ्स पढ़ा रही है। वीडियो में जो लड़की थी वो काफी हद तक ओकसाना जैसी ही नजर आ रही थी। इसलिए लोगों ने समझा कि वीडियो में ओकसाना ही हैं।

हालांकि, वीडियो में बच्चों को मैथ्स पढ़ाती वो लड़की वाली लड़की कोई और ही थी, लेकिन ओकसाना भी कम पॉपुलर नहीं। उनके सोशल मीडिया पर 7.5 लाख से भी अधिक फॉलोअर्स हैं। वो अपनी कई फोटोज और वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं, लेकिन रियल लाइफ में उनका मैथ्स से कोई रिश्ता नहीं है।

loading...
=>