खाने की तरह परोसता था बेटी को मकान मालिक के सामने, फिर खुद भी करता था रेप

हल्द्वानी। बाप और बेटी का रिश्ता एक बार फिर शर्मसार हुआ है। हल्द्वानी में एक बाप ने अपनी दस साल बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाते हुए उसके साथ रेप किया है। इतन ही नहीं हद तब हो गई जब उसने शराब के नशे में अपनी बेटी को मकान मालिक के सामने परोसा दिया। इस शर्मनाक घटना के बाद बच्ची पूरी तरह से डर गई है।

बच्ची की मां ने कोतवाली में तहरीर देकर अपने पति के खिलाफ कार्यवाही करने की मांग कर डाली है। पुलिस ने मामले को गम्भीरता से लेते हुए बच्ची का मेडिकल कराने के लिए उसे भेज दिया है। पुलिस ने इस मामले में आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

हालांकि आरोपी पिता अब भी पुलिस की पकड़ से दूर है। पूरा मामला हल्द्वानी निकतवर्ती गांव का बताया जा रहा है। यहां एक व्यक्ति किराए पर रहकर मजदूरी करता था। उसकी बेटी गांव के ही स्कूल में पढ़ती है। बुधवार को शराबी पिता ने अपनी बच्ची को पकड़ लिया और उसके साथ जबरन रेप कर डाला।

हालांकि बदनामी के डर से उसने इस मामले को दबाने की पूरी कोशिश की लेकिन पड़ोसियों ने इसकी सूचना पुलिस को दे डाली। इसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची लेकिन आरोपी वहां से फरार हो गया।

मौके पर बच्ची की मां से पुलिस ने कड़ी पूछताछ की तो पता चला कि कलयुगी पिता ने इससे पहले भी बच्ची को अपनी हवस का शिकार बना चुका और मकान मालिक भी इस घटना में शामिल था। दोनों ने एक बार फिर शराब पीकर बच्ची को हवस का शिकार बनाया। पुलिस ने पीडि़त बच्ची का मेडिकल टेस्ट कराने के लिए कहा है। पूरे मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

loading...
=>