रणविजय ने निजी एप लॉन्च किया

मुंबई, 18 अक्टूबर (आईएएनएस)| अभिनेता रणविजय सिंह ने प्रशंसकों के साथ बातचीत आसान बनाने के लिए अपना व्यक्तिगत एप शुरू किया है। रणविजय ने एक बयान में कहा, हालांकि, मैं सोशल मीडिया पर बहुत सक्रिय हूं और मुझे प्रशंसकों से काफी कमेंट प्राप्त होते हैं। मुझे हमेशा उनके कमेंट और पोस्टों का उत्तर देने का मौका नहीं मिलता क्योंकि इनकी संख्या अधिक होती है। मुझे अपने प्रशंसकों से बात करने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था। इसलिए मैं अपने खुद के एप के साथ आया, जहां दोनों तरफ से बातचीत हो सके।

इस एप को न्यूयॉर्क की एक प्रौद्योगिकी कंपनी स्केपऐक्स ने बनाया है। इस एप के जरिए रणविजय के प्रशंसक उनके सोशल अकाउंट तक आसानी से पहुंच पाएंगे और एप के सोशल फीड के माध्यम से उनके करीब पहुंच पाएंगे। इस एप के जरिए उनके प्रशंसक उनके पास पहुंच कर अपने गुण भी दिखा सकते हैं।

इस एप में पुश नोटिफिकेशन, विशेष रूप से प्रदर्शित वीडियो, सुपरस्टार पोस्ट, प्रतियोगिता, कस्टम बैज जैसे अलग फीचर दिए गए हैं। इसके जरिए रणविजय अपने प्रशंसकों से लाइव चैट भी कर पाएंगे।

रणविजय ने कहा, मैं आज जो कुछ भी हूं, अपने प्रशंसकों की वजह से ही हूं और मुझे खुशी है कि उन्होंने इतने सालों से मुझ पर प्यार दिखाया। यह उनको धन्यवाद देने का एक छोटा माध्यम है।

loading...
=>