PIzzA खाने से पहले जरुर करें क्रॉस चेक, कहीं आपके ऑरिगेनो में तो नहीं है कीड़े? देखें वीडियो

आजकल के युवाओं को घर का खाना कम और बाहर की चीजों का सेवन करना ज्यादा भाता है। फिर चाहे वो बाहर का पानी पूरी हो या फिर कोई भी फ़ास्ट फ़ूड और पिज्जा जिसमें से फ़ास्ट फ़ूड में सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाला फ़ूड है।

बता दें कि, अगर आप भी पिज्जा खाते है या फिर पिज्जा खाने के बहुत शौक़ीन है तो फ़ौरन सावधान हो जाए। क्यूंकि अब जो खबर हम आपको सुनाने जा रहे है उसे सुनकर आप पिज्जा खाने से पहले कम से कम कुछ नहीं तो सौ बार सोचेंगें।

दरअसल, दिल्‍ली में रहने वाले एक शख्स के साथ कुछ ऐसा ही हुआ। इस शख्स को डॉमीनोज के सीजनिंग पैकेट में कीड़े रेंगते हुए दिखाई दिए जो कि हैरान कर देने वाला था।

उसने इस पूरे वाकये का वीडियो बनाकर फेसबुक पर पोस्ट कर दिया उसने फेसबुक पर इस बात को पोस्ट किया और लिखा, ‘भारत में डॉमिनोज़ पिज्‍जा प्रेमियों सावधान! वे आपको खाने के लिए ये (कीड़े) दे रहे हैं।

इस पोस्ट को देखते हुए डोमिनोज़ ने इस शख्स से माफ़ी भी मांगी है। वही इस शख्स ने न्यूज़ चैनल के इंटरव्यू में कहा है, ‘कीड़े बहुत ही छोटे थे और कोई भी उन्‍हें ऑरिगेनो ही समझता क्‍योंकि वो ज्‍़यादा हिल नहीं रहे थे।

उनका रंग और आकार भी ऑरिगेनो की ही तरह था। मुझे लगा कि कुछ गड़बड़ है. इसलिए जैसे ही मैंने अपनी अंगुली से ऑरिगेनो चेक किया कीड़े बिखर गए।

हालाँकि इस मामला की शिकायत भी हो चुकी है। जो उस शख्स ने ही की है और उसे जवाब का इंतज़ार है।

 

https://www.facebook.com/im.arorahul/videos/10207849981407306/

loading...
=>