प्रधानाचार्य से पानी पीने की अनुमति मांगना छात्र को पड़ा भारी, बिजली के केबल से कर दी धुनाई

फतेहपुर। पिछले दिनों मासूम प्रद्युमन की निर्मम हत्या के बाद लोगों में गुस्सा थमा ही नहीं था कि उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले के चांदपुर थाना क्षेत्र के कस्बा अमौली स्थित जगदंबा इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य द्वारा विद्यालय के कक्षा तीन के छात्र को बेरहमी से मारने का मामला भी सामने आया है। जहां प्रधानचार्य ने छात्र कों पीटकर समूचा बदन काला कर दिया।

परिजनों ने थाने में प्रधानाचार्य बिनीत कुमार तिवारी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। कस्बा के अखिलेश कुमार तिवारी का सात वर्षीय पुत्र प्रतीक तिवारी जगदंबा इंटर कॉलेज में कक्षा तीन का छात्र है। आठ सितंबर की दोपहर प्यास लगने पर छात्र प्रतीक ने पानी पीने की अनुमति लेनी चाही तो प्रधानाचार्य ने बिजली की केबल से धुनाई शुरू कर दी।

छात्र का समूचा शरीर काला पड़ गया और मार व दहशत से छात्र का मल निकल गया। छात्र ने माता-पिता को आप बीती बताई। पिता अखिलेश तिवारी ने 100 नंबर डायल कर पुलिस को सूचना दी। पुलिस को धता बताकर प्रधानाचार्य बिनीत तिवारी रफूचक्कर हो गया।

परिजनों ने आरोपी प्रधानाचार्य बिनीत तिवारी के खिलाफ एनसीआर (नॉन कॉग्निजेबल रिपोर्ट) दर्ज कराया है। पुलिस ने गंभीर चोटें होने पर चिकित्सीय परीक्षण कराया और प्रधानाचार्य के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया है।

 

loading...
=>