सुष्मिता सेन ने मनाया बेटी का 18वां बर्थ-डे, तस्वीरों में कैद हुए खूबसूरत पल

मुंबई। 41 वर्षीय एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने बेटी रेनी का 18वां जन्मदिन सोमवार रात फैमिली के साथ सेलिब्रेट किया। जश्न की तस्वीर एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर जारी की है, जिसमें सुष्मिता और रेनी पार्टी मूड में दिख रही हैं।

बता दें कि सुष्मिता ने काफी वक्त पहले 2 बच्चियों को गोद लिया था और इनमें से एक बच्ची अब 18 साल की हो गई है। सुष्मिता ने अपनी बेटी के जन्मदिन की कुछ तस्वीरों को सोशल मीडिया पर भी शेयर किया है। इस दौरान रेनी ने काफी खूबसूरत टूले गाउन पहना है, वहीं सुष्मिता शॉट ब्लैक ड्रैस में हॉट नजर आ रही है। बर्थडे सेलिब्रेशन की इन तस्वीरों में उनकी दूसरी बेटी अलीशा भी मौजूद है।

सुष्मिता ने बेटी रेनी के 18वें बर्थडे सेलिब्रेशन में इंस्टाग्राम पर जारी तस्वीर के साथ एक इमोशनल कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने लिखा, रेनी के साथ-साथ वह भी 18 साल की हो गई हैं। कैप्शन में सुष्मिता ने बेटी के खुशहाल जिंदगी की कामना की है।

इन तस्वीरों में सुष्मिता और उनकी बेटी की खुशी देखते ही बनती नजर आ रही हैं। सुष्मिता ने सिंगल पेरेंट के तौर पर अपनी बेटियों की परवरिश की हैं। दरअसल, सुष्मिता ने 25 साल की उम्र में बेटी को गोद लिया था और आज वह 41 साल की हैं लेकिन अभी तक उन्होंने शादी नहीं की। वह अपनी बेटियों के साथ अच्छा समय बिताती हैं।

loading...
=>