बेहद बोल्ड और ग्लैमरस है ‘नई जूली’, उड़ा देगी सबके होश

मुंबई। 2004 में ‘जूली’ नाम से बेहद बोल्ड फिल्म आई थी। उसमें एक्ट्रेस नेहा धूपिया को रातोंरात सनसनी बना दिया था। फिल्म में उनका बोल्ड अंदाज काफी सुर्खियों में रहा था। अब उस फिल्म की सीक्वल मूवी जल्द ही रिलीज होगी। ‘जूली-2’ नाम की इस फिल्म में नेहा धूपिया तो नजर नहीं आएंगी लेकिन साउथ की सनसनी जरूर इसमें अपनी अदाओं का जादू बिखरेंगी।

इस फिल्म में साउथ की हीरोइन राय लक्ष्मी का हॉट अवतार देखने को मिलेगा। खास बात यह है कि लक्ष्मी का नाम भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी के साथ भी जुड़ चुका है।

इस फिल्म से राय लक्ष्मी बॉलीवुड में पर्दापण करेंगी और 28 अगस्त को ही फिल्म का टीजर रिलीज किया गया है। इस टीजरके बैकग्राउंड में ‘ओह जूली’, ‘ओह जूली’ का म्यूजिक सुनाई दे रहा है। हालांकि, इसमें एक्ट्रेस के चेहरे को नहीं दिखाया गया है, लेकिन इसमें आप राय लक्ष्मी की अदाओं को जरूर देख पाएंगे। ट्रेलर देखकर लगता है कि इस बार भी डायरेक्टर ने बोल्डनेस को भरपूर तरीके से परोसा है।

वैसे राय लक्ष्मी साउथ में काफी पॉपुलर हैं और कई हिट फिल्मों में काम किया है। ‘जूली’ के सीक्वल के डायरेक्टर भी दीपक शिवदसानी ही हैं। वो विजय नायर के साथ मिलकर इसे प्रोड्यूस भी कर रहे हैं। यह फिल्म पहले 12 अगस्त को रिलीज होने वाली थी, अब इसे आगे बढ़ा दिया गया है।

loading...
=>