पटना पाइरेट्स का बिरला गोल्ड सीमेंट के साथ करार

नई दिल्ली, 24 जुलाई (आईएएनएस)| लगातार दो बार प्रो-कबड्डी लीग का खिताब जीतने वाली पटना पाइरेट्स ने सोमवार को पटना में आयोजित एक समारोह में सीजन-5 के लिए टीम की जर्सी का अनावरण किया। इसके साथ ही पटना ने ‘बिरला गोल्ड सीमेंट’ कंपनी के साथ करार किया। टीम की जर्सी में कंपनी का लोगो साफ नजर आएगा।

‘बिरला गोल्ड सीमेंट’ कंपनी पहली बार खेल जगत से जुड़ी है। उल्लेखनीय है कि इस सीजन के लिए टीम का गठन बेहद संतुलित रूप से किया गया है, जो 13 सप्ताह तक चलने वाले सीजन-5 में बाकी की 11 टीमों के साथ मुकाबले के लिए तैयार है।

इस मौके पर पटना के मुख्य कार्यकारी अधिकारी एस. पवन राणा ने कहा, बिरला गोल्ड सीमेंट’ कंपनी के साथ साझेदारी हमारे लिए बेहद खुशी की बात है, क्योंकि हम दोनों ही देश में मजबूती के लिए लोकप्रिय हैं। अपने नए अवतार में कबड्डी का खेल युवाओं के बीच तेजी से लोकप्रिय हो रहा है और उम्मीद करते हैं कि पांचवें सीजन में भी हम अपनी अग्रणी स्थिति को बनाए रखने में कामयाब रहेंगे। हम अपनी टीम के संतुलन और क्षमता पर काम कर रहे हैं। हमें विश्वास है कि अनुभवी कोच के मार्गदर्शन, सहयोगी स्टॉफ के समर्पण और प्रशंसकों की शुभकामनाओं के साथ हम एक बार फिर से कामयाबी हासिल करेंगे।

इस मौके पर ‘बिरला गोल्ड सीमेंट’ के प्रमुख विपणन अधिकारी विभु गोयल ने कहा, हमें गर्व है कि हमें लीग के इस सीजन के लिए पटना पाइरेट्स के साथ साझेदारी का मौका मिला है। पटना लीग की सबसे संतुलित टीमों में से एक है और टूर्नामेंट में लगातार अपने शानदार प्रदर्शन को बरकरार रखे हुए है। हमें उम्मीद है कि पटना एक बार फिर खिताब जीतेगी।

वीवो प्रो कबड्डी लीग का पांचवां संस्करण 28 जुलाई से शुरू होने जा रहा है।

loading...
=>