कोविंद के पक्ष में मतदान नहीं : राकांपा

मुंबई, 17 जुलाई (आईएएनएस)| राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) ने सोमवार को उन खबरों को खारिज कर दिया, जिनमें कहा गया था कि पार्टी के सांसद और विधायक राष्ट्रपति पद के लिए राजग उम्मीदवार रामनाथ कोविंद के पक्ष में मतदान कर रहे हैं। राकांपा के प्रवक्ता नवाब मलिक ने एक बयान में कहा, यह खबरें झूठी हैं कि राकांपा के सांसद और विधायक राजग उम्मीदवार के पक्ष में मतदान कर रहे हैं। हम अपनी उम्मीदवार मीरा कुमार के लिए वोट कर रहे हैं।

उन्होंने कहा, हम उनके (मीराकुमार के) उम्मीदवार के रूप में चुने जाने की प्रक्रिया में शामिल थे और नामांकन पत्र दाखिल करने के दौरान भी उनके साथ थे। सभी अफवाहें निराधार हैं और उन्हें नजरअंदाज कर दिया जाना चाहिए।

मलिक का बयान मीडिया के एक वर्ग में आई उन खबरों की प्रतिक्रियास्वरूप आया है जिनमें कहा गया था कि उनकी पार्टी के विधायक और सांसद सोमवार को कोविंद के पक्ष में मतदान करेंगे।

निर्दलीय विधायक रवि राणा ने शनिवार को कहा था कि राज्य से कांग्रेस के कम से कम 10 और राकांपा के पांच विधायक कोविंद के पक्ष में मतदान करेंगे।

हालांकि, दोनों पार्टियों के नेताओं ने तत्काल ही इन दावों को खारिज करते हुए कहा था कि इन दावों का मकसद भ्रम पैदा करना है।

loading...
=>