प्राइवेट पार्ट, मुंबई, चर्चगेट, प्राइवेट पार्ट, स्कूली छात्रा, सीसीटीवी फुटेज

शर्मनाक : मुंबई के चर्चगेट स्‍टेशन पर लड़की का प्राइवेट पार्ट छूकर भागा

लड़की ने आरोपित को दौड़ाकर पकड़ा, पिटाई के बाद पुलिस को सौंपा

मुंबई । मुंबई के भीड़भाड़ वाले चर्चगेट स्टेशन पर सरेआम स्कूली छात्रा के साथ अश्लील हरकत की गई। अश्लीलता की ये सारी हरकत स्टेशन पर लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई। हालांकि पुलिस ने शर्मनाक हरकत करने वाले नाबालिग लड़के को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

चर्चगेट पुलिस ने मीडिया को बताया कि ये घटना 8 जुलाई की दोपहर 2 बजे की है। पुलिस के मुताबिक, लड़की के साथ ये घटना तब घटी जब वह अपने स्कूल जाने के लिए चर्चगेट स्टेशन पर भायंदर फास्ट लोकल ट्रेन का इंतजार कर रही थी।

सीसीटीवी में कैद ये हरकत बेहद शर्मनाक है। फुटेज में दिख रहा है कि लड़की स्टेशन पर खड़े होकर अपनी ट्रेन का इंतजार कर रही है। तभी एक लड़का उसके पास आता दिखाई देता है। लड़की के पास पहुंचते ही यह लड़का उसके प्राइवेट पार्ट को टच कर देता है।

ऐसा करने के बाद ही वह वहां से भागने लगता है। आरोपी लड़के की इस हरकत से लड़की थोड़ा चौंकती है लेकिन बिना देर किये उसके पीछे दौड़ पड़ती है। लड़की को भागता देख वहीं प्लेटफॉर्म पर खड़े कुछ अन्य यात्री भी लड़के के पीछे भागते हैं और उसे कुछ दूरी पर जाकर पकड़ लेते हैं।

बताया जा रहा है कि पहले तो भीड़ लड़के की पिटाई करती है और फिर उसे रेलवे पुलिस के हवाले कर देती है। लड़की की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपित को अरेस्ट कर लिया है। आरोपित अभी नाबालिग है। इसलिए उसे चिल्ड्रन रिमांड रूम भेजा गया है।

loading...
=>