ट्रेन, प्राइवेट पार्ट, अश्‍लील हरकत, हस्तमैथुन, मुंबई, सीएसटी स्टेशन
प्रतीकात्म क तस्वी र

ट्रेन में लड़की के सामने लड़के ने प्राइवेट पार्ट से की अश्‍लील हरकत

मुंबई। मुंबई के सीएसटी स्टेशन पर एक लड़के ने ऐसी अश्‍लील हरकत कर दी कि पुलिस को उसे गिरफ़तार करना पड़ा। यहां एक 20 वर्षीय अशोक प्रधान नाम के युवक ने खड़ी ट्रेन में एक लड़की को देखकर अश्लीलता हरकतें करने लगा।

घटना 29 जून सुबह 5:45 बजे के करीब की है। लड़की ने बताया कि उसे तपोवन एक्सप्रेस से जाना था और वह  ट्रेन के इंतजार में प्लेटफॉर्म पर खड़ी थी। इस ट्रेन में पहले से ही मौजूद लड़का मुझे देखकर हस्तमैथुन करने लगा।

लड़की ने बताया कि मैंने उसकी यह हरकत अपने मोबाइल में कैद कर ली। इसके बाद जब मैंने ट्रेन में मौजूद पुलिस से इसकी शिकायत की उसने लड़के को कुछ नहीं कहा। साथ ही मुझे ही कहीं और बैठने की हिदायत दी।

लड़की को जब पुलिस से मदद नहीं मिली तब उसने लड़के का विडियो रेल मंत्रालय के ट्विटर हैंडल पर ट्वीट कर दिया। एक ट्वीट पर ‘बच्चों के लिए दूध’ की मांग पूरी करने वाली रेलवे ने वीडियो का कोई जवाब नहीं दिया।

यह भी पढ़ें : ऐसी बिदकी घोड़ी कि दूल्‍हे संग कुएं में कूदी

इस दौरान लड़की रेलमंत्री सुरेश प्रभु से भी सवाल करती रही, लेकिन उनकी ओर से भी कोई जवाब नहीं मिला। विडियो यू-ट्यूब पर पोस्ट हो गया। उसकी पोस्ट वायरल हो गई, तब 11 जुलाई को सेंट्रल रेलवे डीआरएम ने वीडियो पर रेस्पॉन्ड किया और ट्विटर मैसेज आगे भेजा।

शाम तक मीडिया में खबर फैलने के बाद जीआरपी भी हरकत में आ गई और आरोपी अशोक प्रधान को गिरफ्तार कर लिया गया।

loading...
=>