Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

अरे! ये क्या, अक्षय कुमार ने दे दी अपने फैन को ऐसी सीख, याद दिला दिया…

Published

on

Loading

मुंबई| अभिनेता अक्षय कुमार ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ की शूटिंग के दौरान अभिनेता बनने की ख्वाहिश रखने वाले युवक को सलाह देते नजर आए।

Image result for akshay kumar

एक बयान के अनुसार, स्टार प्लस के शो की शूटिंग शुरू करने से पहले अक्षय दर्शकों के साथ बातचीत करते हैं। ऐसा करने के दौरान वह एक प्रशंसक से मिलते हैं जो एक वेटर था और एक अभिनेता बनने की योजना बना रहा है।

Image result for akshay kumar

वह अक्षय को उनके संघर्ष के दिनों की याद दिलाता है। इसके बाद अक्षय उस प्रशंसक से कहते हैं, हमेशा अपने लक्ष्यों को अपने सामने रखें जब मैं बैंकॉक में वेटर का काम करता था तब मैं अभिनेता सिल्वेस्टर स्टेलोन और जैकी चैन व अभिनेत्री श्रीदेवी की एक तस्वीर अपने सामने रखता था।

Related image

उन्होंने आगे कहा, उस समय मुझे यह पता था कि मैं हमेशा से एक अभिनेता बनना चाहता हूं और इससे मुझे अपने सपने को पूरा करने की दिशा में मदद मिली। आज, मैं गर्व से कह सकता हूं मैंने उनके साथ काम किया और उन तीनों ही कलाकारों के साथ किसी न किसी तरह खुद को जोड़ सका।

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending