Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

केआरके का ट्विटर एकाउंट सस्पेंड, आमिर खान पर निकाली भड़ास

Published

on

Loading

नई दिल्ली। विवादित बयानों और ट्वीट्स के लिए मशहूर कमाल आर खान उर्फ केआरके एक बार फिर सुर्खियों में हैं। हालांकि, इस बार उन्होंने किसी फिल्म स्टार से पंगा नहीं लिया है। चर्चा का विषय यह है कि उनका ऑफिशियल ट्विटर हैंडल सस्पेंड कर दिया गया है।

हालांकि, फिलहाल किसी को यह पता नहीं है कि उनका अकाउंट किस वजह से सस्पेंड किया गया है। खुद को सबसे अच्छा फिल्म समीक्षक मानने वाले केआरके किसी भी फिल्म की रिलीज से पहले अपना रिव्यू देते हैं। बता दें, हाल ही में केआरके ने आमिर खान की फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ का रिव्यू दिया था। जहां कई लोग फिल्म की प्रशंसा कर रहे हैं, वहीं केआरके ने इस फिल्म को बेकार बताया था।

ट्विटर अकाउंट संस्पेंड होने के बाद केआरके ने अपना गुस्सा बॉलीवुड एक्टर आमिर खान पर निकाला है। उन्होंने अपने फेसबुक पेज पर एक पोस्ट के जरिए कई सवाल उठाते हुए अपना गुस्सा जाहिर किया है।

उन्होंने कहा कि इस एकाउंट पर उन्होंने मेहनत की थी, तब जाकर उनके 6 मिलियन फॉलोअर्स हुए थे। केआरके ने ये भी लिखा कि आमिर के कहने पर अचानक उनका एकाउंट ट्विटर बिना चेतावनी दिए कैसे सस्पेंड कर सकता है? उन्होंने कहा कि अब वो वेबसाइट और यूट्यूब चैनल के जरिए आमिर की फिल्म के बारे में बोलेंगे।

अकाउंट सस्पेंड होने के बाद केआरके की खिल्ली ट्विटर पर खूब उड़ी। कुछ ने तो इसे दिवाली का बेस्ट गिफ्ट तक बता डाला।

प्रादेशिक

धनबाद में बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी के जीजा की सड़क हादसे में मौत, बहन की हालत गंभीर

Published

on

Loading

धनबाद। बॉलीवुड एक्टर पकंज त्रिपाठी के जीजा राकेश तिवारी की एक सड़क हादसे में मौत हो गई है। वहीं उनकी बहन की हालत गंभीर है जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।.हादसा बेहद भीषण था जिसमें उनकी कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है। ये एक्सिडेंट शनिवार की शाम करीब चार बजे धनबाद जिले के निरसा चौक के पास हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राकेश तिवारी पत्नी सरिता तिवारी के साथ अपनी कार से धनबाद से कोलकाता जा रहे थे। चश्मदीदों के मुताबिक कार तेज रफ्तार में थी। निरसा चौक पर एक ऑटो को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकरा गई। इसमें कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।

हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे। स्थानीय लोगों की मदद से एंबुलेस से धनबाद एसएनएमएमसीएच भेज दिया गया था। यहां राकेश तिवारी की इलाज के दौरान मौत हो गई। हालांकि, उनकी पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है. हादसे की खबर पाकर पंकज त्रिपाठी मुंबई से कोलकाता एयरपोर्ट उतरकर निजी कार से धनबाद के लिए रवाना हो गए हैं।

Continue Reading

Trending