मसाबा को ट्रोलर्स ने कहा ‘नाजायज वेस्ट इंडियन’, मिला झन्नाटेदार जवाब

एक्ट्रेस नीना गुप्ता की डिजाइनर बेटी मसाबा को दिवाली पर लगे पटाखों पर बैन का समर्थन करना महंगा पड़ गया। उनके समर्थन के बाद उन्हें सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया गया। इतना ही नहीं उन्हें ‘नाजायज वेस्ट इंडियन’ तक कह दिया गया। यह सिलसिला इतना बढ़ गया कि मसाबा ने भी ट्रोलर्स को झन्नाटेदार जवाब दिया।

मसाबा ने हाल ही में ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें उन्होंने सभी ट्रोलर्स के मुंह पर करारा तमाचा मारा है। मसाबा ने लिखा कि जब भी कोई उन्हें ‘नाजायज’ कहता है, उन्हें बहुत गर्व होता है। मसाबा ने कहा है कि उन्हें भारतीय-कैरेबियाई मूल की महिला होने पर गर्व है। बता दें कि मसाबा, नीना गुप्ता और वेस्टइंडीज के दिग्गज क्रिकेट खिलाड़ी विवियन रिचर्ड्स की बेटी हैं। मसाबा ने बुधवार को इंस्टाग्राम के जरिए एक खुला पत्र साझा किया।

मसाबा ने ट्वीट किया, हाल ही में मैंने देश की हर छोटी-बड़ी समस्या की तरह ही सुप्रीम कोर्ट द्वारा पटाखा बैन के समर्थन में भी ट्वीट किया, जिससे ट्रोलिंग और कमेंट्स का दौर शुरू हो गया। मसाबा ने आगे लिखा है कि लोग उन्हें ‘बास्टर्ड’ या ‘नाजायज वेस्ट इंडियन’ कह रहे हैं लेकिन उन्हें इस पर गर्व है और यह उनकी पहचान है। उन्होंने आगे लिखा कि ट्रोल उन्हें और मजबूत बनाता है।

हालांकि बाद में मसाबा के जवाब की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ भी हुई। कई नामी लोग उनके समर्थन में भी आ गए हैं। मशहूर लेखक और स्क्रिप्ट राइटर चेतन भगत ने भी मसाबा के समर्थन में ट्वीट किया जबकि चेतन भगत खुद पटाखा बैन के खिलाफ थे।

loading...
=>