शिवा के दम पर ज्ञानदीप की आरएफवाइएस फुटबाल टूर्नामेंट में बड़ी जीत

जमशेदपुर, 12 अक्टूबर (आईएएनएस)| शिवा हंसदा के शानदार तीन गोल के दम पर ज्ञानदीप हाई स्कूल ने रिलायंस यूथ स्पोर्ट्स फुटबाल टूर्नामेंट में गुरुवार को जूनियर बॉयज क्वालीफाइंग मैच में गोपाबंधु विद्यापीठ को 8-1 के विशाल अंतर से हरा दिया।

टिनप्लेट कॉम्पलेक्स स्टेडियम में खेला गया यह मैच एकतरफा रहा। शिवा ने 16वें मिनट में अपनी टीम के लिए पहला गोल किया। ज्ञानदीप के स्ट्राइकर ने अपना दूसरा और तीसरा गोल क्रमश: 46वें और 55वें मिनट में किया।

प्लेयर ऑफ द मैच चुने गए मनीष लाकड़ा ने 25वें मिनट में गोल करते हुए अपनी टीम को पहले हाफ में 2-0 की बढ़त दिला दी थी। उनके अलावा आशीष टुडु ने 33वें मिनट में, सुमित कर्माकर ने 35वें मिनट में, साहिल लोहार ने 39वें मिनट में, 52वें मिनट में सुमित ने गोल किया। गोपाबंधु के लिए 42वें मिनट में पंकज सरदार ने इकलौता गोल किया।

जूनियर बॉयज वर्ग में इसी मैदान पर खेले गए एक अन्य मैच में एसपी इंटरकॉलेज ने एडीएल हाई स्कूल को 5-0 से मात दी। सुखलाल हेमब्राम ने 13वें मिनट में गोल किया। एक मिनट बाद प्लेयर ऑफ द मैच चुने गए राम चंद्र मुर्मू ने गोल दागा। मुर्मू ने 29वें मिनट में अपना दूसरा गोल करते हुए एसपी इंटरकॉलेज को पहले हाफ में 3-0 की बढ़त दिला दी। प्रेम मुर्मू ने 44वें मिनट और मोहन सोरेन ने 54वें मिनट में गोल कर एसपी इंटरकॉलेज का स्कोर 5-0 कर दिया।

जूनिय बॉयज के अन्य क्वालीफायर मैच में ब्लू बेल्स हाई स्कूल ने विकास विद्यालय को 5-0 जबकि जुस्को स्कूल (साउथ पार्क) ने कर्मेल बाल विहार को 4-0 से मात दी।

ब्लू बेल्स के लिए आखुरी सिंह ने सुमांथ मलगांवकर स्टेडियम में खेले गए मैच में जिम्मेदारी संभाली और 14वें तथा 42वें मिनट में गोल किए जबकि प्लेयर ऑफ द मैच चुने गए रोहित सिंह ने 20वें मिनट में, कमल कांत सिंह ने 21वें मिनट में, विशाल गोरई ने 36वें मिनट में गोल किए।

आर्मरी ग्राउंड पर खेले गए मैच में जुस्को के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुने गए शोएब खान और राहुल ओझा ने दो-दो गोल किए।

loading...
=>