Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

ऑफ़बीट

इस मॉडल की फिगर साइज के लोग थे दीवाने, करवाना पड़ा ब्रेस्ट इंश्योरेंस

Published

on

Loading

आज तक आप ने बहुत सारी हैरान कर देने वाली खबरें सुनी होगी लेकिन आज जो अजीबोगरीब खबर हम आपको सुनाने जा रहे है वैसी खबर न आप ने कभी देखी होगी ना ही कभी सुनी होगी।

आज हम आपको एक ऐसी मॉडल की कहानी बताने जा रहे है जिसकी खूबसूरती की पूरी दुनिया दीवानी हुआ करती थी। ‘सबरीना’ नाम की इस मॉडल की ख़ूबसूरती का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते है कि उन्हें एक्टिंग और डांसिंग ना आने के बावजूद उन्हें टीवी कमर्शियल और मूवीज में लिया जाता था।

सबरीना को बचपन से ही फोटोशूट कराने का बहुत शौक था और जल्द ही यह शौक मॉडलिंग में बदल गया। अपनी मॉडलिंग के दौरान सबरीना वेटर का भी काम किया करती थी।

वर्ष 1950 में सबरीना जोर्डन की सबसे कम उम्र की मॉडल हुआ करती थी उनके टीवी पर आते ही लोग उनकी अदागयी पर मर मिटते थे।

सबरीना ने एक टीवी इंटरव्यू में बताया था कि ‘लोग उनके बॉडी फिगर पर फिदा है’।

बता दें, उस वक्त सबरीना का बॉडी फिगर 41 था, लेकिन सबरीना ने तब तहलका बचा दिया था। जब उन्होंने अपने ब्रेस्ट का 1 लाख पाउंड का इनश्योरेंस करा लिया था।

दरअसल, सबरीना जब स्टार मॉडल बनीं तो उन्हें एहसास हुआ कि, लोग उनके बॉडी फिगर के कारण ही उनसे अट्रेक्ट हो रहे हैं और इसी वजह से उन्होंने अपने ब्रेस्ट का इनश्योरेंस करा लिया। एक अंग्रेजी अखबार ने सबरीना को इसके लिए Blonde with a Treasure Chest का टाइटल दे दिया था।

ऑफ़बीट

Click Here क्या है? एक्स पर खूब हो रहा ट्रेंड, जनता से लेकर नेता भी हुए दीवाने

Published

on

Loading

नई दिल्ली। अगर आप एक्स (पूर्व में ट्विटर) का इस्तेमाल करते हैं तो आपने गौर किया होगा कि शनिवार शाम से यहां एक अजीब सी चीज ट्रेंड कर रही है। दरअसल शनिवार शाम से एक्स पर हजारों की संख्या में ऐसे पोस्ट की भरमार हो गई है जिसमें एक सफेद पेज पर ब्लैक कलर में बोल्ड में ‘यहां क्लिक करें (Click Here)’ लिखा हुआ है। इस टेक्स्ट के साथ ही नीचे की तरफ एक तीर का निशान बना हुआ है। कई एक्स यूजर्स को ये नहीं समझ में आ रहा है कि आखिर ये ट्रेंड क्या है और लोग क्यों एक सफेद रंग की तस्वीर में काले रंग से ‘क्लिक हेयर’ लिखकर फोटो शेयर कर रहे हैं।

जैसे ही कोई यूजर ‘ऑल्ट’ पर क्लिक करता है, तो एक मैसेज ओपन हो जाता है। ये एक हिडन यानी छिपा हुआ मैसेज है, जो सिर्फ ‘ऑल्ट’ पर क्लिक करने पर ही दिखाई देता है। अगर कोई इस पर क्लिक नहीं करता है, तो किसी भी तरह का मैसेज दिखाई नहीं पड़ता है। आपको बता दें कि एक्स यानी ट्विटर की तरफ से ALT टेक्स्ट फीचर को 2016 में लॉन्च किया गया था। तब ट्विटर की तरफ से कहा गया था कि हम कंटेंट को अधिक से अधिक लोगों तक पहुंचाने के लिए इस फीचर को ला रहे हैं।

एक्स पर यूजर्स को कैप्शन में टेक्स्ट लिखने का ऑप्शन तो मिलता ही है, लेकिन ये ऑल्ट टेक्स्ट फीचर शेयर की जाने वाली तस्वीर की जानकारी लोगों तक पहुंचाने का ऑप्शन मुहैया कराता है। ऑल्ट टेक्स्ट फीचर के जरिए यूजर एक हजार शब्दों तक अपने मैसेज लिख सकता है। एक्स का कहना है कि इसका सबसे ज्यादा फायदा उनको होगा, जो कम या बिल्कुल भी नहीं देख पाते हैं। ऑल्ट टेक्स्ट फीचर के कम स्पीड में भी मैसेज पढ़ा जा सकता है।

ऑल्ट टेक्स्ट कैसे करें यूज?

एक्स पर तस्वीर पोस्ट करते वक्त यूजर को +ALT का ऑप्शन दिखाई देगा। इस पर क्लिक करने के बाद मैसेज लिखने का ऑप्शन आता है। यहां यूजर जो मैसेज लिखना चाहे, उसे लिख सकता है। मैसेज सीधे तौर पर तस्वीर के साथ एड हो जाएगा। जैसे ही यूजर इस तस्वीर को पोस्ट करता है, वैसे ही ये मैसेज सभी के लिए अवेलेबल हो जाता है। अगर किसी को इस मैसेज को पढ़ना है, तो बस उसे ALT पर क्लिक करना है। ये फीचर सभी डिवाइस पर काम करता है। आम जनता के साथ साथ अब राजनीतिक दल भी इसका जमकर इस्तेमाल कर रहे हैं। भाजपा ने लोकसभा चुनाव को देखते हुए क्लिक हियर पोस्ट किया। बीजेपी ने ऑल्ट टेक्स में लिखा ‘फिर एक बार मोदी सरकार’

Continue Reading

Trending