Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

बिग बॉस

बिग बॉस-11: फिर से शुरू हुई शिल्पा शिंदे और विकास के बीच जुबानी जंग, ये चीज बनी वजह

Published

on

Loading

मुंबई। बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट के बीच चल रही आपसी लड़ाई थमने का नाम ही नहीं ले रही है। ऐसे में सभी कंटेस्टेंट आए दिन किसी न किसी वजह से घर का माहौल खराब करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे है।

एक ओर जहां वीकेंड के वार पर सलमान ने जुबैर की बैंड बजाकर उन्हे घर से बाहर निकाल दिया था तो वहीँ दूसरी ओर स्टेज से शुरू हुई शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता की जुबानी लड़ाई शांत ही नहीं हो रही है।

दरअसल, बिग बॉस के घर में 10वें दिन सुबह 8 बजे की शुरुआत ‘सुने ससुर जी’ गाने के साथ होती है। जहां विकास काफी शांत शांत नजर आता है और उसके आस पास शिल्पा डांस करती हुई नजर आती हैं। वहीं, दूसरी ओर आकाश लुसिंडा से फ्लर्ट कर रहे हैं।

विकास और शिल्पा का झगड़ा बिग बॉस के घर थमने का नाम नहीं ले रहा। किचन में विकास को देखते हुए शिल्पा कहती हैं कि बिग बॉस के घर सब एक समान। वह कहती हैं कि वह कभी नहीं सोची थीं कि ऐसा शिकार (विकास के बारे में) मुझे यहां मिलेगा।

फिर वह बिग बॉस से पूछती हैं कि क्या यहां कोई पागल खाना या जेल बना है क्या? जो लोग भाग जाते हैं उनके लिए बांध कर रखो। फिर वह अर्शी से पूछती हैं क्यों क्या बेलती हो। इस पर अर्शी बोलती हैं कि किसके बारे में बात कर रही हो, तो शिल्पा विकास की ओर इशारा करती है और फिर दोनों जमकर हसने लगती हैं।

उधर विकास चुपचाप डाइनिंग टेबल पर बैठकर शिल्पा की बातें सुनते रहते हैं और शिल्पा लगातार गाना गा कर विकास को इरिटेट करती रहती हैं।

फिलहाल, अब देखना ये है कि इस बार वीकेंड के वार पर क्या सलमान इनकी जंग की भी जमकर बैंड बजाते है या फिर इन्हे शो की टीआरपी बढाने के लिए यूँ ही छोड़ देते है।

बिग बॉस

राहुल वैद्य-दिशा परमार ने बताया-इस कंटेस्टेंट के सिर सजेगा Bigg Boss 17 का ताज

Published

on

Rahul Vaidya-Disha Parmar

Loading

नई दिल्ली। सलमान खान के मोस्ट पॉपुलर रियलिटी टीवी शो Bigg Boss 17 अपने अंतिम पड़ाव पर है। रविवार को Bigg Boss 17 का ग्रैंड फिनाले है, इसके बाद इस शो का एक और सफल सीजन समाप्त हो जाएगा।

फिनाले से पहले इस बात की चर्चा इस समय काफी जोरों-शोरों से चल रही है कि बिग बॉस 17 का वो कौन सा कंटेस्टेंट है, जो इस बार बिग बॉस की ट्रॉफी को अपने घर ले जाएगा। इस बीच सिंगर राहुल वैद्य और उनकी पत्नी टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार ने इस सीजन के विनर को लेकर खुलासा कर दिया है।

राहुल और दिशा ने बताया कौन जीतेगा बिग बॉस 17

इस समय हर किसी के जहन में ये सवाल उमड़ रहा है कि इस बार का बिग बॉस 17 का खिताब कौन जीतेगा। इस शो के ग्रैंड फिनाले में 24 घंटे का समय बाकी रह गया है और फैंस की एक्साइटमेंट सलमान खान के बिग बॉस 17 सीजन के फिनाले के लिए बड़ी हुई है।

बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट्स रहे राहुल वैद्य और दिशा परमार को हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है। इस मौके का लेटेस्ट वीडियो वरिंदर चावला ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

इस दौरान इस कपल बिग बॉस 17 विनर को लेकर बड़ा सवाल पूछा गया है। जिस पर इन दोनों अपनी राय दी है। राहुल वैद्य ने कहा है कि अंकिता लोखंडे और मुनव्वर फारूकी में से कोई एक इस बार बिग बॉस की ट्रॉफी पर कब्जा कर सकता है।

दूसरी तरफ दिशा परमार ने बताया है कि अंकिता वो कंटेस्टेंट हैं, जिनके सिर पर इस सीजन के विनर का ताज सज सकता है। ऐसे में राहुल और दिशा की ओर से विनर के खुलासे के बाद अंकिता और मुनव्वर को लेकर चर्चाएं तेज हो गई हैं।

इस सीजन में एक साथ दिखे राहुल और दिशा

राहुल वैद्य और दिशा परमार ने भी अपने समय में बिग बॉस के घर में शानदार खेल दिखाया था। सलमान खान के शो बिग बॉस सीजन 14 में ये दोनों एक साथ नजर आए। इस दौरान राहुल ने फिनाले तक सफर तय किया था। हालांकि राहुल को रूबीना दिलैक के हाथों उस सीजन हार का सामना करना पड़ा था और उन्हें रनर अप रहकर संतुष्ट होना पड़ा था।

फिनाले की रेस में कौन-कौन शामिल

इस बार बिग बॉस सीजन 17 में 5 कंटेस्टेंट्स फिनाले की रेस में शामिल हैं। जिनमें अभिषेक कुमार, मनारा चोपड़ा,अंकिता लोखंडे, अरुण महाशेट्टी और मुनव्वर फारूकी का नाम शामिल है। ऐसे में ये देखना दिलचस्प रहेगा कि बिग बॉस 17 के 15 हफ्तों के लंबे सफर के बाद आखिरकार रविवार को कौन विनर बनेगा।

Continue Reading

Trending