बिग बॉस-11: अरे! अपने प्यार के बारें में ये क्या कह दिया सपना चौधरी ने…

मुंबई। बिग बॉस सीजन-11 को शुरू हुए एक हफ्ता बीत चुका है। दर्शकों को शो में वो सब कुछ देखने को मिल रहे है जिसकी उन्हें उम्मीद थी। हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी भी बिग बॉस के घर में धमाल मचा रही हैं। सपना के चाहने वाले उन्हें टीवी पर देखकर काफी खुश हैं।

पिछले दिनों टेलीकास्ट हुए शो में अर्शी और सपना को सुल्तानी अखाड़े में उतारा गया था। जिसमें सपना ने अर्शी को जबरदस्त मात दी।

सपना ने अपने प्यार के बारे में बताया कि उनको एक लड़का पसंद है लेकिन जिन लड़कों ने मुझे पसंद किया वो मुझे पसंद नहीं आए और मैंने जिसे पसंद किया वो किसी काम का नहीं है।

मैं शादी नहीं करना चाहती, क्योंकि मेरा फोकस पैसा है। सपना ने आगे अपने दोस्तों के बारे में बताया कि उनके दोस्त काफी कम हैं। स्कूल के दिनों में भी ज्यादा लोगों से दोस्ती नहीं हुई। लड़कियां अक्सर स्कूल में सीरियल की बातें करती थीं, इसलिए वो मुझे कभी पसंद नहीं आई।

अपने पिता की मौत के बारे में बताते हुए सपना ने कहा कि, उनके पिता की मौत के बाद मैंने डांस करना शुरू किया। उनके इलाज के लिए हमें अपना घर तक गिरवीं रखना पड़ा था। पिता जी की मौत हार्ट अटैक से हुई थी। आपको बता दें कि सपना के ये राज अभी तक तक छिपे हुए थे जिन्हे अब सपना ने खुद सबके सामने ला दिया है।

 

loading...
=>