एक ऐसी जगह जहां रूपए नहीं बल्कि SEX के बदले लड़कियों को मिलता है किराए का घर

दुनियाभर में ऐसी कई चीजे होती है जिसे सुनने, जानने के बाद भी हम उनपर यकीन नहीं करते लेकिन अक्सर वो चीजे सच होती है। आज हम आपको एक ऐसी खबर सुनाने जा रहे है जिसे सुनकर आप दाँतों तले ऊँगली दबा लेंगे।

आज तक आपने किराए के घर के लिए किसी को पैसे देते देखा होगा या फिर किसी को पैसे लेते देखा होगा लेकिन घर के बदले सेक्स की डिमांड ऐसा तो आपने कहीं दूर-दूर तक नहीं सुना होगा।

लेकिन ये सच है दरअसल, लन्दन और ब्रिटेन के कई ऐसे इलाके है जहां लड़कियों को किराए पर मकान देने के बदले मकान मालिक उनसे पैसे नहीं लेता बल्कि लड़कियों से पैसे के बदले सेक्स की डिमांड करता है।

जी हाँ, दक्षिण और पूर्वी लन्दन में ऐसी कई मकान मालिक है, जो लड़कियों को मकान किराये पर देने के बदले उनके साथ सेक्स की डिमांड करते है।

लन्दन जैसे कई शहरों में सेक्स ऑफ़ रेंट का ख़ासा चलन देखने को मिल रहा है। आमतौर पर जब लड़कियों को नौकरी नहीं मिलती या स्टूडेंट्स के पास सर छुपाने की जगह नहीं बचती तो वह ऐसे फ्लैट्स का इस्तेमाल करते है।

हालांकि सीधे तौर पर सेक्स ऑफ़ रेंट का सौदा नहीं किया जाता है. इसके पीछे पूरी एक टीम होती है जो जरूरतमंद लड़कियों की तलाश करती है। आमतौर पर लड़की और मकान मालिक बीच सहमति होने के बाद ही कमरा किराये पर दिया जाता है।

ख़बरों के मुताबिक, इस काम में 35 से 55 साल तक के मकान मालिक ज्यादा दिलचस्पी लेते है।

 

 

loading...
=>