क्या इस गंदे जोक की वजह से सपना छोड़ देंगी बिग बॉस का घर

मुंबई। टीवी शो बिग बॉस के सीजन 11 में हिस्सा ले रही हरियाणा की सिंगर सपना चौधरी के फैंस के लिए एक बुरी खबर है। दरअसल सपना घर छोड़ना चाहती हैं। सपना का कहना है कि उन्हें बिग बॉस में बिलकुल भी अच्छा नहीं लग रहा है। वह घर जाना चाहती हैं।

इस बात का खुलासा जुबैर और सपना की बातचीत से हुआ। सपना ने जुबैर से कहा कि उनका मन घर में नहीं लग रहा है। घर में कुछ ऐसी चीजें हो रही हैं जो उन्हें बिल्कुल अच्छी नहीं लग रही हैं इसलिए वो घर जाना चाहती हैं।

सपना ने कहा, “ये सब झेलना मेरे बस की बात नहीं है। मुझे अच्छा नहीं लग रहा, इसलिए बार-बार मैं कैमरे में जाकर कह रही हूं कि मुझे घर से बाहर निकाल दो।”

बता दें कि इससे पहले सपना का जुबैर से झगड़ा भी हुआ था। जुबैर ने सपना को एक नॉन वेज जोक सुनाया था जो उन्हें बिलकुल भी पसंद नहीं आया। स्कैन ने जुबैर से कहा कि आप देख के तो बोला कीजिए। कुछ भी गंदा बोलते हो। मुझसे नहीं सुना जाता। शर्म नहीं है बिल्कुल भी।

 

सपना की बात सुनते ही जुबैर ने चिल्लाते हुए कहा कि जैसा जुबैर खान है वैसा ही रहने दे।

आप बिग बॉस में किसलिए आई हो। दिमाग में मत चढ़। पहली बात सबसे बोल रहा हूं कि मुझे उंगली मत करना। किसी बाप ने खिला पिलाकर नहीं भेजा। मुझे टीआरपी नहीं चाहिए, मैं हूं टीआरपी। मैं फ्रंट पेज पर छपता हूं। धमकी आती हैं फिर भी अकेले घूमता हूं।

 

loading...
=>