Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मुख्य समाचार

राधे मां के लिए उमड़ा थानाध्यक्ष का प्यार, उनके सम्मान में छोड़ दी अपनी कुर्सी

Published

on

Loading

नई दिल्ली। दिल्‍ली के विवेक विहार थाने में विवादों में फंसी रहने वाली धर्मगुरु राधे मां के प्रति खाकी का सम्‍मान देखकर सभी हैरान रह गए। दरअसल, राधे माँ के थाने में पहुँचते ही थानाध्यक्ष समेत सभी पुलिसकर्मी उनके सम्मान में खड़े हो गए। इतना ही नहीं बल्कि एसएचओ ने उनके स्वागत व सम्मान के लिए अपनी कुर्सी तक छोड़ दी।

अन्य लोगों के साथ वे भी राधे मां का आशीर्वाद लेने के लिए कतार में लग गए, विवेक विहार थाने की ये तस्वीर नवरात्रि के महाअष्टमी की है। फिलहाल, इन तस्वीरों के वायरल होते ही जांच प्रकरण के आदेश दे दिए गए है।

ख़बरों के अनुसार, जहां एक ओर इस थाने में राधे माँ हाथ में त्रिशूल लेकर अपने भक्तों के बीच अजब-गजब मुद्रा में नजर आ रही थी तो वहीँ दूसरी ओर यहां तैनात सभी पुलिस वाले भी भक्त की मुद्रा में उनका अनुसरण करते दिख रहे थे।

राधे मां ने जैसे ही थाने परिसर में प्रवेश किया पहले तो सभी पुलिसकर्मी उन्‍हें देखकर दंग रह गए फिर थाने के अंदर घुसते ही उन्‍होंने एसएचओ के कमरे की ओर रुख किया।

अंदर घुसते ही वहां बैठे एसएचओ ने राधे मां के सम्‍मान में अपनी कुर्सी छोड़ दी। एसएचओ साहब ने उनका स्‍वागत किया। राधे मां ने उनके स्‍वागत में अपनी चुनरी उनके कंधों पर डाल दी।

फिलहाल, राधे माँ थाने क्यों आई इस सवाल पर सभी पुलिसकर्मियों ने कन्‍नी काट ली है, लेकिन जांच के बाद जल्द ही इस बात का खुलासा हो जाएगा।

हालांकि थाने के एक कांस्टेबल का कहना है कि राधे मां रामलीला में आई थी। काफी भीड़ जुटने की वजह से एसएचओ संजय शर्मा उन्हें थाने ले आए। बता दें कि, राधे मां दहेज उत्पीड़न, यौन उत्पीड़न और धमकाने समेत कई तरह आरोपों से न सिर्फ घिरी हुई हैं बल्कि हाल ही में संतों की एक संस्था ने उन्हें फर्जी संत भी घोषित किया है।

नेशनल

कर्नाटक के मंत्री बोले- मोदी-मोदी के नारे लगाने वालों को थप्पड़ मारे जाने चाहिए

Published

on

Loading

बेंगलुरु। कर्नाटक के मंत्री शिवराज तंगाडागी ने विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा कि ‘मोदी-मोदी’ के नारे लगाने वाले युवकों और छात्रों को थप्पड़ मारे जाने चाहिए। मंत्री ने हर साल दो करोड़ नौकरियां देने का वादा पूरा नहीं करने का आरोप लगाते हुए बीजेपी नीत केंद्र सरकार पर भी निशाना साधा। कन्नड़ एवं संस्कृति मंत्री ने यह भी कहा कि भाजपा को आगामी लोकसभा चुनाव में वोट मांगने के लिए शर्म आनी चाहिए, क्योंकि वह विकास के मोर्चे पर भी विफल रही है।

“दो करोड़ नौकरियां देने का वादा किया था”

तंगाडागी ने कहा, “उन्हें शर्म आनी चाहिए। वे विकास का एक काम तक नहीं कर पाए, फिर किस मुंह से वोट मांग रहे हैं। उन्होंने दो करोड़ नौकरियां देने का वादा किया था। क्या उन्होंने किसी को नौकरी दी। जब नौकरियों के बारे में पूछो तो वे कहते हैं- पकौड़े बेचो, उन्हें शर्म आनी चाहिए।” कोप्पल जिले के करातागी में कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, अगर कोई छात्र या युवक अब भी ‘मोदी-मोदी’ कहे तो उन्हें थप्पड़ मारे जाने चाहिए

भाजपा के वरिष्ठ नेता और पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय महासचिव सी टी रवि ने मंत्री की टिप्पणियों को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधा। उन्होंने ‘एक्स’ पर पोस्ट किया, “आगामी लोकसभा चुनाव कांग्रेस के बहुत बुरी तरह से हारने को भांपकर वे निचले स्तर पर पहुंच गए हैं और वे प्रधानमंत्री मोदी को तानाशाह कहते हैं!” भाजपा ने निर्वाचन आयोग को याचिका देकर मंत्री के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

Continue Reading

Trending