हनीप्रीत को दिल्ली हाईकोर्ट से आस, गिरफ्तारी की लटक रही तलवार

नई दिल्ली। बलात्कारी बाबा की तथाकथित बेटी हनीप्रीत अब गिरफ्तारी से बचने के लिए दिल्ली हाईकोर्ट की शरण में पहुंच गई हैं। हनीप्रीत ने अपने वकील के माध्यम से दिल्ली हाईकोर्ट में अग्रिम जमानत याचिका दाखिल की है। हनीप्रीत 25 अगस्त से ही फरार है।

कोर्ट में उसने हनीप्रीत तनेजा नाम से अग्रिम जमानत याचिका दायर की है। कोर्ट इस याचिका पर मंगलवार को सुनवाई कर सकता है। बता दें कि कोर्ट में बुधवार के बाद छुट्टी है। अगर कोर्ट हनीप्रीत की याचिका को स्वीकार करता है तो मुमकिन है कि उसे कुछ दिन की ट्रांजिट बेल दिल्ली हाईकोर्ट से मिल जाए और फिर हाईकोर्ट याचिका को पंजाब हाईकोर्ट को ट्रांसफर कर दे।

जेल में बंद डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम की मुंहबोली बेटी प्रियंका तनेजा उर्फ हनीप्रीत उन 43 लोगों की लिस्ट में शीर्ष पर है जिनकी हरियाणा पुलिस को राम रहीम को रेप के मामलों में दोषी ठहराने जाने के बाद हुई हिंसा की घटनाओं के संबंध में तलाश है। इससे पहले पुलिस ने हनीप्रीत के खिलाफ एक लुकआउट नोटिस जारी किया था।

हरियाणा पुलिस हनीप्रीत के तलाश में है। उसकी तलाश में पुलिस ने यूपी और राजस्थान और भारत-नेपाल बॉर्डर के कई इलाकों पर छापे भी मारे लेकिन उसका कोई सुराग नहीं मिल सकता। ऐसी रिपोर्ट्स भी आई थीं कि हनीप्रीत को नेपाल में कुछ जगहों पर देखा गया।

loading...
=>