Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

देवरिया: ड्यूटी से लौट रहे डॉक्टर की गोली मारकर हत्या

Published

on

Loading

देवरिया। उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले के बघौचघाट थाना क्षेत्र में बाइक सवार बदमाशों ने ड्यूटी से लौट रहे डॉक्टर की गोली मारकर हत्या कर दी। कहा जा रहा है कि वारदात की वजह पुरानी रंजिश है।

पुलिस के अनुसार, कुशीनगर जिले के पटहेरवा थाना क्षेत्र के ग्राम बेलवा दास निवासी डॉ. अब्दुल खालिद (&5) देवरिया के बघौचघाट स्वास्थ्य केंद्र में प्रभारी चिकित्साधिकारी के पद पर तैनात थे। कुशीनगर के थाना कसया निवासी राम इकबाल से उनकी पुरानी रंजिश थी।

वह अस्पताल की ड्यूटी खत्म कर सोमवार दोपहर करीब तीन बजे अपनी कार से निकले थे। रास्ते में अस्पताल से एक किलोमीटर दूर नहर पर डॉ. खालिद को बाइक सवार राम इकबाल ने अपने साथी के साथ मिलकर गोली मार दी, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

घटना की सूचना मिलने पर एसपी राकेश शंकर भी घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस ने कहा कि इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। दोनों आरोपियों की तलाश जारी है। पिछले तीन साल से पीएचसी बघौचघाट में तैनात डॉ. खालिद, सपा जिलाध्यक्ष इलियास अंसारी के दामाद थे।

Continue Reading

उत्तर प्रदेश

मैनपुरी में बड़ा सड़क हादसा, ट्रक-ट्रैक्टर की टक्कर में चार की मौत, 18 घायल

Published

on

Loading

मैनपुरी। उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में हुए सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई जबकि लोग घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जनपद कन्नौज के थाना छिबरामऊ इलाके के कुबेरपुर गांव के रहने वाले लोग ट्रैक्टर से जनपद मैनपुरी के थाना बिछवां इलाके के गांव में एक कार्यक्रम में आए हुए थे। यहां से यह लोग अपने गांव कुबेरपुर वापस जा रहे थे। इस दौरान थाना भोगांव इलाके में ट्रैक्टर का बायर खराब होने के कारण उसकी लाइट बंद हो गई, जिसके कारण चालक ने ट्रैक्टर को सड़क के किनारे खड़ा कर दिया और ट्रैक्टर का बायर ठीक करने लगा।

इसी दौरान पीछे से आ रहे अनियंत्रित ट्रक ने ट्रैक्टर ट्राली में जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में मौके पर ही तीन महिलाओं ने दम तोड़ दिया, एक महिला की उपचार के लिए ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई। हादसे में करीब 18 लोग घायल हुए हैं जिनमे तीन लोगों की हालत गंभीर होने के कारण उन्हें सैफई रेफर किया गया है। बाकी घायलों का इलाज मैनपुरी के जिला अस्पताल में चल रहा है सभी मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे गए हैं।

Continue Reading

Trending