Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

‘द ब्रेव’ बेहद विविधतापूर्ण शो है : माइक वोगल

Published

on

Loading

नई दिल्ली, 23 सितम्बर (आईएएनएस)| अमेरिकी अभिनेता माइक वोगल का कहना है कि उनका टीवी शो ‘द ब्रेव’ अपनी प्रकृति में बेहद विविधतापूर्ण है और सकारात्मक संदेश देने पर ध्यान केंद्रित करता है। वोगल ने आईएएनएस को फोन पर बताया, सबसे पहले इस शो को लेकर मुझे इस बात ने आकर्षित किया कि मैं सैन्य परिवार से आता हूं। इसलिए उनकी कहानियों के साथ न्याय करने में सक्षम होना और उनके सम्मान में कहानियों को सही से दर्शाने की उम्मीद करना मेरे लिए सम्मान की बात है।

‘द ब्रेव’ सैन्य नायकों की जटिल दुनिया के बारे में है, जो दुश्मनों के पीछे सबसे चुनौतीपूर्ण और खतरनाक मिशन को अंजाम देते हुए अपनी निजी जिदंगी का बलिदान कर देते हैं।

अमेरिका के साथ भारत में इस शो का प्रीमियर 30 सितम्बर को एएक्सएन चैनल पर होगा।

वोगल ने कहा, अलग जाति व धर्म की पृष्ठभूमि वाले कलाकारों के साथ हमारा शो बहुत विविधतापूर्ण है..अभी दुनिया में चारों ओर बुरी चीजें हो रही हैं और मुझे लगता है कि लोगों पर इसका असर पड़ रहा है और वे खुद को एक साथ मानवता से जोड़ रहे हैं। मुझे लगता है कि हमारी छोटी सैन्य इकाई यह दर्शाती है।

शो में ऐन हेश, डिमेत्रियस ग्रॉस और सोफिया परनस भी हैं।

Continue Reading

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending