Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

बेटी निशा को बहुत कुछ सिखाना चाहती हूं : सनी लियोन

Published

on

Loading

नई दिल्ली, 23 सितम्बर (आईएएनएस)| अपने पति डेनियल वेबर के साथ लातूर की एक बच्ची को गोद लेने वाली अभिनेत्री सनी लियोन ने कहा है कि वह अपनी बेटी के साथ हर सेकेंड का आनंद उठा रही हैं और वह उसे दुनिया दिखाने और बहुत सी चीजें सिखाने के लिए बेताब हैं। गोद लेने की खबर जुलाई में आई थी। बच्ची का नाम निशा कौर वेबर रखा गया है। सनी का वास्तविक नाम करनजीत कौर वोहरा है।

सनी ने आईएएनएस को ई-मेल के जरिए बताया, मेरी पूरी जिंदगी अच्छे के लिए बदल गई है। समय-सारणी बनाना उतना कठिन नहीं है जितना हमने सोचा था और अब वह इतनी बड़ी हो चुकी है कि जरूरत पड़ने पर हमारे साथ घूम भी सकती है।

सनी ने कहा, मैं उसके साथ हर सेकेंड का आनंद उठा रही हूं। मैं इससे ज्यादा और कुछ नहीं मांग सकती। हम वास्तव में बहुत भाग्यवान हैं।

गोद लेने की प्रक्रिया दो महीनों तक चली। सनी कहती है उन्हें मां बनकर काफी आनंद आ रहा है।

उन्होंने कहा, यह मेरे जीवन का सबसे अच्छा अनुभव है और मैं उसे दुनिया घुमाने और बहुत ही चीजें सीखाने के लिए अब और इंतजार नहीं कर सकती।

‘रईस’ और ‘भूमि’ जैसी फिल्मों में स्पेशल डांस नंबर करने वाली अभिनेत्री ने कहा, मैं नहीं मानती की कोई एक चीज लंबे समय तक टिकती है, इसलिए मैं विश्व में जहां भी रहूं, हमेशा खुश रहती हूं।

फ्रैगरेन्स व कॉस्मेटिक उत्पादों की व्यवसायी और खुद का प्रोडक्शन हाउस संभालने वाली पूर्व एडल्ट फिल्म स्टार सनी ने कहा, मैं अपने व्यवसाय को 18 वर्ष की उम्र से संभाल रही हूं और मुझे इससे बहुत प्रेम है। मेरा सबसे पहला जुनून था कि मेरा खुद का व्यवसाय हो और मैं उसे आगे बढ़ते देखूं। मेरे हमेशा सोच समझ कर कोई भी कदम उठाती हूं और इस बीच ऐसा कुछ भी आता है जिसे मैं प्यार करती हूं, तो मैं उसे पाने की कोशिश करती हूं। मेरी एकमात्र निश्चित योजना यह होती है कि हमेशा आगे बढ़ते रहो और खतरे उठाते रहो।

भविष्य की परियोजनाओं के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, अभी मैं ऐसी परियोजनाओं पर काम कर रहीं हूं जिनकी जानकारी अभी सार्वजनिक नहीं हुई है। अभी उसके बारे में जानने के लिए आपको इंतजार करना होगा। मैं अभी अपना कॉस्मेटिक ब्रांड स्टारस्ट्रक शुरू करने वाली हूं और उसे लेकर बेहद उत्साहित हूं।

Continue Reading

प्रादेशिक

धनबाद में बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी के जीजा की सड़क हादसे में मौत, बहन की हालत गंभीर

Published

on

Loading

धनबाद। बॉलीवुड एक्टर पकंज त्रिपाठी के जीजा राकेश तिवारी की एक सड़क हादसे में मौत हो गई है। वहीं उनकी बहन की हालत गंभीर है जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।.हादसा बेहद भीषण था जिसमें उनकी कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है। ये एक्सिडेंट शनिवार की शाम करीब चार बजे धनबाद जिले के निरसा चौक के पास हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राकेश तिवारी पत्नी सरिता तिवारी के साथ अपनी कार से धनबाद से कोलकाता जा रहे थे। चश्मदीदों के मुताबिक कार तेज रफ्तार में थी। निरसा चौक पर एक ऑटो को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकरा गई। इसमें कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।

हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे। स्थानीय लोगों की मदद से एंबुलेस से धनबाद एसएनएमएमसीएच भेज दिया गया था। यहां राकेश तिवारी की इलाज के दौरान मौत हो गई। हालांकि, उनकी पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है. हादसे की खबर पाकर पंकज त्रिपाठी मुंबई से कोलकाता एयरपोर्ट उतरकर निजी कार से धनबाद के लिए रवाना हो गए हैं।

Continue Reading

Trending