Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

वीडियो

वीडियो- भारतीय टीम ने मनीष पांडे के जन्मदिन पर किया जो सेलीब्रेशन उसे देख आप हो जाएंगे हँस के लोट-पोट

Published

on

Loading

भारत के सलामी बल्लेबाज मनीष पांडे का आज जन्मदिन है. मनीष 28 साल के हो गये है. मनीष का जन्म 10 सितंबर 1989, नैनीताल, उत्तरांचल में हुआ था, वो दाएं हाथ के बल्लेबाज़ है मनीष गेंदबाजी भी कर लेते है. वे अभी तक भारत, भारत ए, कर्नाटक, कोलकाता नाइट राइडर्स, मुंबई इंडियंस, पुणे वारियर्स, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर, दक्षिण जोन आदि टीमों का प्रतिनिधित्व कर चुके है और फ़िलहाल कर्णाटक प्रीमियर लीग में खेलने वाले है. मनीष ने एकदिवसीय पदार्पण 14 जुलाई 2015 को ज़िम्बाब्वे के सामने किया था. टी 20 पदार्पण 17 जुलाई 2015 को ज़िम्बाब्वे के खिलाफ ही किया था. उनका पूरा नाम मनीष कृष्णनंद पांडे है

नेशनल

Video: काजीरंगा नेशनल पार्क में पीएम मोदी ने की हाथी की सवारी

Published

on

Loading

गुवाहाटी। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी दो दिवसीय दौरे पर असम पहुंचे हैं। यहां शनिवार सुबह पीएम मोदी काजीरंगा नैशनल पार्क पहुंचे और हाथी की सवारी की। प्रधानमंत्री काजीरंगा राष्ट्रीय उद्यान में सेंट्रल कोहोरा रेंज के पास पुलिस अतिथि गृह में ठहरे हैं। वह सुबह जंगल सफारी करने पहुंचे। पीएम मोदी के हाथी पर सवार होकर सवारी करने का वीडियो भी सामने आया है। असम के अलावा पीएम मोदी आज कुल 4 राज्यों का दौरा करेंगे। पीएम मोदी आज असम, अरुणाचल प्रदेश, पश्चिम बंगाल के साथ यूपी का दौरा करेंगे। पीएम मोदी ने अपने दौरे की शुरुआत असम से की है। आज सुबह पीएम मोदी असम में मौजूद काजीरंगा में नेशनल पार्क पहुंचे। यहां उन्होंने अपने दिन की शुरुआत एलिफेंट सफारी के साथ की। पीएम मोदी ने हाथी की सवारी भी की है।


बता दें कि पीएम मोदी की एलिफेंट सफारी सुबह पांच बजकर पैंतालीस मिनट से शुरू हुई। यूनेस्को द्वारा घोषित विश्व धरोहर स्थल की अपनी पहली यात्रा के दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने सबसे पहले उद्यान के ‘सेंट्रल कोहोरा रेंज’ के मिहिमुख क्षेत्र में हाथी की सवारी की और उसके बाद उसी रेंज के अंदर जीप सफारी की। उनके साथ उद्यान निदेशक सोनाली घोष और अन्य वरिष्ठ वन अधिकारी भी थे। प्रधानमंत्री राज्य के दो दिवसीय दौरे पर शुक्रवार शाम को काजीरंगा पहुंचे थे।

Continue Reading

Trending