Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

रायबरेली में घर में घुसकर पूर्व प्रधान की हत्या, पत्नी से गैंगरेप

Published

on

Loading

रायबरेली (यूपी)। जनपद के गुरुबक्शगंज क्षेत्र के पोरई गांव में गुरुवार रात नकाबपोश बदमाशों ने घर मं घुसकर पूर्व प्रधान की धारदार हथियार से वार कर हत्या कर दी और उसकी पत्नी को बंधक बनाकर सामूहिक दुष्कर्म किया। विरोध करने पर बदमाशों ने बरामदे में सो रहे पूर्व प्रधान के पिता पर जान लेवा हमला कर फरार हो गए।

पीडि़तों की चीख पुरकार सुनकर पहुंचे ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल पिता व पूर्व प्रधान की पत्नी को जिला अस्पताल पहुंचाया। सूचना मिलने पर आईजी जयनारायन सिंह एसपी के साथ घटनास्थल पहुंचे। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मृतक के भाई की तहरीर पर पुलिस ने आठ अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बयान के मुताबिक, प्रदेश से जंगलराज का हालांकि खत्मा हो गया है।

जानकारी मिली है कि गुरुबक्शगंज क्षेत्र के पोरई गांव निवासी पूर्व प्रधान उदयराज पासवान (30) गुरुवार देर रात छत पर पत्नी व चार साल के बच्चे ऋतुराज के साथ सो रहे थे। देर रात किसी वक्त आठ असलाहधारी नकाबपोश बदमाश घर में घुसे और छत पर सो रहे पूर्व प्रधान उदयराज पर धारदार हथियार से वार कर हत्या कर दी।

इसके बाद बदमाशों ने पूर्व प्रधान की पत्नी को बंधक बनाया। कुछ बदमाशों ने उससे सामूहिक दुराचार किया। शोर सुनकर बरामदे में सो रहे पूर्व प्रधान के पिता पितई जाग गए और बदमाशों का विरोध किया। बदमाशों ने जानलेवा हमला कर उनको घायल कर दिया।

उनका शोर-शराबा सुनकर ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल ससुर व बहू को जिला अस्पताल पहुंचाया। मौके पर पहुंचे एसपी शिवहरी मीणा व आईजी जयनारायण सिंह ने घटनास्थल का निरीक्षण करने के बाद ग्रामीणों से पूछताछ की।

आईजी ने बाद में जिला अस्पताल पहुंचकर सामूहिक दुष्कर्म की शिकार हुई महिला से भी पूछताछ की। एसपी मीणा ने बताया कि उदयराज की पत्नी का मेडिकल परीक्षण कराया गया है। उसकी रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति स्पष्ट होगी।

Continue Reading

उत्तर प्रदेश

हरदोई में 16 बार चुनाव लड़ा, हर बार मिली हार, फिर से मैदान में उतरे शिवकुमार

Published

on

Loading

हरदोई। देश भर में चुनाव का माहौल गरमाया हुआ है और ऐसे में हरदोई में भी चुनाव की गरमा गरमी अब खूब देखने को मिल रही है। यहां पर एक ऐसे प्रत्याशी भी है जो 17 वी बार चुनाव लड़ने जा रहे हैं। अब तक कुल 16 बार चुनाव लड़ चुके हैं लेकिन उन्हें आजतक किसी भी चुनाव में जीत नहीं मिली है। इनका नाम है शिवकुमार और यह शहर कोतवाली क्षेत्र के मन्नापुरवा के रहने वाले है।

इनका कहना है कि वह हारने के बाद भी वह चुनाव लड़ते रहेंगे क्योंकि जनता उनका सम्मान बरकरार रखती है। उन्होंने कहा कि इस बार अगर वह जीतते हैं तो लोकसभा क्षेत्र के लोगों की हर समस्या के समय उनके साथ खड़े रहेंगे और उनका सहयोग करेंगे। शिवकुमार ने प्रत्येक बार निर्दलीय होकर चुनाव लड़ा है।

शिवकुमार ने 3 प्रधानी के चुनाव 3 जिला पंचायत के साथ 7 चुनाव विधानसभा और अब तक 3 चुनाव दिल्ली वाले यानी लोकसभा ले लड़े है और अब वह चौथी बार 2024 में लोकसभा का चुनाव लड़ रहे हैं। उनका कहना है कि उनके मुद्दे क्या है अगर वह बता देंगे तो लोग नकल कर लेंगे।

Continue Reading

Trending