Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

खेल-कूद

चेन्नयन एफसी से जुड़े नीदरलैंड्स के ग्रीगोरी

Published

on

Loading

चेन्नई, 22 सितम्बर (आईएएनएस)| इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) की फ्रेंचाइजी चेन्नयन एफसी ने नीदरलैंडस के ग्रीगोरी नेल्सन के साथ लीग के आगामी संस्करण के लिए करार किया है। क्लब ने शुक्रवार को इस बात की जानकारी दी।

29 साल का यह खिलाड़ी बहरीन के क्लब अल मुहारक से निशुल्क स्थानांतरण पर चेन्नयन में आ रहा है।

2015 में आईएसएल का खिताब जीतने वाले चेन्नयन एफसी के कोच जॉन ग्रीगोरी ने कहा, नेल्सन काफी शानदार खिलाड़ी हैं और वह अपने करियर में कई क्लबों के साथ खेल चुके हैं। वह हमारे आक्रमण में विविधता और विशेषता लेकर आएंगे। यूरोप में बेहतरीन करियर के बाद उन्होंने हाल ही में बहरीन में प्रभावी प्रदर्शन किया था।

नेल्सन ने कहा, मैं क्लब चेन्नयन एफसी और कोच जॉन ग्रीगोरी का मुझ पर विश्वास करने के लिए शुक्रिया अदा करना चाहता हूं। नीदरलैंड के मेरे कई दोस्त आईएसएल में खेले हैं और उनसे मुझे अच्छी प्रतिक्रिया मिली है।

Continue Reading

खेल-कूद

पंजाब किंग्स के खिलाफ स्लो ओवर रेट के चलते हार्दिक पांड्या पर लगा 12 लाख का जुर्माना

Published

on

Loading

मुल्लांपुर। आईपीएल 17 के 33वें मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को 9 रनों से हरा दिया है। इस रोमांचक मैच में 193 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए पंजाब की पूरी टीम 19.1 ओवर में 183 पर सिमट गई। वहीं, पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच में स्लो ओवर रेट के चलते मुंबई के कप्तान हार्दिक पांड्या पर 12 लाख का जुर्माना लगाया गया है। आईपीएल ने यह जानकारी गुरुवार को दी।

बीसीसीआई ने एक बयान में इसकी पुष्टि की है। जिसमें बताया गया है कि इस सीजन में टीम मुंबई की यह पहली गलती थी, इसलिए आईपीएल कोड ऑफ कंडक्ट के अनुसार सबसे न्यूनतम दंड दिया गया है।

बात अगर मैच की करें तो 193 रनों का पीछा करने उतरी पंजाब के लिए आशुतोष शर्मा ने 25 गेंदों में 61 रनों की तूफानी पारी खेली, लेकिन वो अपनी टीम को जीत नहीं दिला पाए और मुंबई ने 9 रन से यह मुकाबला अपने नाम किया। एमआई वर्तमान में सात मैचों में तीन जीत के साथ अंक तालिका में सातवें स्थान पर है।

Continue Reading

Trending