लड़कियों के उतारे अंडरगारमेंट्स को यहां धारण करते है पुरुष

नई दिल्ली। हम अपने पहने हुए कपड़ों को कई बार दोबारा भी पहनते है और ये सच भी है क्यूंकि ऐसा जरुरी नहीं होता कि एक बार पहना हुआ कपड़ा दोबारा नहीं पहना जा सकता या फिर दूसरी बार पहनने पर उन कपड़ों की विशेषता में कोई कमी आ जाती है पर हां ऐसी बातें अंडरगारमेंट्स के साथ जरुर फॉलो होती है।

अक्सर महिलाए अपने यूज किए हुए अंडरगारमेंट्स को ज्यादा से ज्यादा बार नहीं इस्तेमाल करती है।

ऐसे में अगर हम कहे कि एक ऐसी साईट है जहां पुरुष महिलाओं की इन यूज की हुई अंडरगारमेंट्स को अपनाते है तो?

क्यूँ उड़ गए न आपके होश? लेकिन बिलकुल सही सुना आपने-

दरअसल, एक ऐसी जगह है जहां हजारों महिलाएं अपने पैंटी और ब्रा बेचकर मोटी कमाई कर रही हैं। बता दें कि महिलाओं के पहने हुए कपड़े यहां कई गुना ऊंची कीमत पर बिकते हैं। इसके पीछे एक ख़ास वजह है जिसे सुनकर शायद आप भी चौक जाएंगे।

बता दें कि अमेरिकी देश पनामा में रजिस्टर्ड ई-कॉमर्स कंपनी sofiagray.com पर सिर्फ महिलाओं के अंडरगारमेंट बिकते हैं। इस ई-कॉमर्स कंपनी कस्टमर्स में अधिकांश 18 से 35 तक की उम्र के हैं।

इस वेबसाइट पर कभी कभार तो पुराने अंडर गारमेंट्स की कीमत लाखों में चली जाती है।

हाल में एक लेडी ने अंडर गारमेंट्स का पेयर 5 हजार डॉलर यानि की 3.35 लाख रुपए में बिका। इस वेबसाइट पर कई गुना ऊंची कीमत पर पैंटी और ब्रा बेचकर मोटी कमाई भी करती हैं।

एक मीडिया रिपोर्ट में एक महिला ने कहा कि वह हर हफ्ते एक या दो आइटम बेचकर हर महीने लगभग 100 पाउंड (8600 रुपए) कमा लेती हैं।

एक अन्य लड़की ने कहा कि अंडर गारमेंट भेजने के साथ वह हमेशा सतर्क रहती है और पर्सनल इन्फॉर्मेशन कभी नहीं देती। यहां पर किसी को ब्लॉक करना भी आसान है।

 

loading...
=>