जब रैंप पर उतरीं हरमनप्रीत, सभी का चुरा ले गईं दिल

नई दिल्ली। भारतीय महिला क्रिकेट टीम की उपकप्तान हरमनप्रीत कौर मैसूर फैशन वीक-2017 में रैंप पर उतरीं। उन्होंने इस शो में डिजाइनर अर्चना कोचर के लिए रैंप पर चहलकदमी की। इस शो के लिए हरमनप्रीत ने अर्चना द्वारा डिजाइन किया गया नीले रंग का लहंगा पहना हुआ था।

अपने दिलचस्प अंदाज में हरमनप्रीत जिस तरह स्टेज पर आईं, उन्हें देखकर लगा ही नहीं कि यह वहीं हरमनप्रीत हैं जो ग्राउंड में बॉलरों के छक्के छुड़ाती हैं। जैसे ही हरमनप्रीत की स्टेज पर एंट्री हुईं दर्शकों ने तालियों के साथ उनका स्वागत किया।

हरमनप्रीत ने इस मौके पर कहा, “मैं पहली बार रैंप पर उतर रही थी और इसलिए, काफी घबराई हुई थी। कुछ नया और अलग करने के लिए ही मैंने सोचा कि रैंप पर क्यों न उतरा जाए। वैसे मेरा ये पहला अनुभव बहुत अच्छा रहा और मैं इसे कभी नहीं भूल सकती।”

बता दें कि हरमनप्रीत पंजाब पुलिस में डीसीपी के पद पर नियुक्त हैं। हरमनप्रीत को यह पद विश्व कप में उनके शानदार प्रदर्शन के बाद सम्मान के तौर पर दिया गया है।

उल्लेखनीय महिला क्रिकेट की तेज गेंदबाज हरमनप्रीत कौर मैदान पर बेहद आक्रामक होती हैं। उन्होंने महिला विश्व कप 2017 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपने वनडे करियर का तीसरा शतक लगाया था। उन्होंने कुल 77 वनडे मैच खेले हैं।

loading...
=>