PHOTOS: नवरात्रि पर ऐसे खुलेआम सनी लियोनी कर रही थी कंडोम विज्ञापन, मचा बवाल

इनदिनों बॉलीवुड में मोस्ट हॉट गर्ल यानी की ‘सनी लियोनी’ के दिन कुछ ख़ासा अच्छे नहीं चल रहे है। अभी कुछ दिनों पहले ही सनी को लेकर लोगों का एक दूकान में जमावाडा लग गया था जिसे लेकर काफ़ी बवाल भी मचा था।

इधर, गुजरात के कुछ शहरों में सनी के एक विज्ञापन को लेकर हडकंप मच गया है। दरअसल, गुजरात में कुछ जगह मैनफोर्स की ओर से नवरात्रि की शुभकामना संदेश वाले होर्डिंग्स लगाए गए हैं।

कुछ संगठनों ने तत्काल सनी लियोनी की फोटो वाली होर्डिंग्स को हटाने की मांग की है। केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान को शिकायती चिट्ठी भी लिखी गई है। सनी लियोनी मैनफोर्स की ब्रांड एंबेसडर हैं।

हालाँकि सम्बंधित होर्डिंग्स में ‘कॉन्डम’ शब्द का इस्तेमाल नहीं है। लेकिन उसमें मैनफोर्स लोगो साथ ‘प्ले, लव और नवरात्रि’ शब्द लिखे हुए हैं।

शिकायत में मैनफोर्स कंपनी पर त्यौहार की आड़ में प्रोडक्ट की बिक्री बढ़ाने की कोशिश का आरोप लगाया गया है। सनी लियोनी को गैर-जिम्मेदाराना करार दिया है।उनके खिलाफ कार्रवाई करने की भी मांग की गई है।

सोशल मीडिया पर जहां एक तरफ लोग सनी पर अभद्र टिपण्णी कर रहे है तो वहीँ दूसरी ओर सनी को लेकर काफ़ी गुस्से में भी नजर आ रहे है।

हाल ही में सनी लियोनी ने फिल्म बादशाहो में इमरान हाशमी के साथ आइटम डांस किया था। इसके अलावा संजय दत्त की फिल्म भूमि का सॉन्ग ट्रिपी-ट्रिपी लोगों के बीच काफी पॉपुलर हुआ। जल्द ही सनी लियोनी की अरबाज खान के साथ फिल्म तेरा इंतजार रिलीज होने वाली है।

loading...
=>