सेक्स को लेकर चौंका देगा कंगना का यह बयान

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत एक के बाद एक नए धमाके कर रही हैं। अब उन्होंने सेक्स को लेकर चौंकाने वाला बयान दिया है। आम तौर पर भारत जैसे रूढि़वादी देश में जहां लोग सेक्स को लेकर बात करने में झिझकते हैं, वहां कंगना का बयान काफी बिंदास माना जा रहा है।

कंगना ने कहा कि कुछ चीजें जब पुरुष करते हैं तो उसमें किसी को कोई आपत्ति नहीं होती, लेकिन जब वहीं काम कोई औरत करती है तो लोग हाय-तौबा मचाने लगते है। कंगना से कहा कि पुरुषों के लिए सेक्स करना मजा है, लेकिन वहीं जब महिला करे तो वो अपराध बन जाता है।

कंगना ने कहा कि महिलाओं और पुरुषों के बीच एक दायरा सीमित किया गया है। ग्लैमर की दुनिया में भी यहीं सोच है। अगर बेटा कैसेनोवा हो तो किसी को कोई आपत्ति नहीं है, वहीं बेटी को बिकिनी पहनने पर रोका जाता है।

कंगना ने कुछ दिनों पहले भी एक इंटरव्यू में बॉलीवुड के बड़े-बड़े सितारों पर हमला बोला था और वो काफी सुर्खियों में रहा। अब एक बार फिर उन्होंने बेबाक बयान दिया है।

कंगना ने अपने इस इंटरव्यू में रितिक रोशन के साथ संबंधों को लेकर खुलासा किया। यही नहीं उन्होंने आदित्य पंचोली और अध्ययन सुमन को लेकर भी कई खुलासे किए। उन्होंने डायरेक्टर करण जौहर पर भी जुबानी हमले किए। हालांकि इस इंटरव्यू के बाद उन्हें फिल्म इंडस्ट्री के लोगों की आलोचना भी झेलनी पड़ी।

loading...
=>