Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

बिजनेस

पोट्रेनिक्स ने लॉन्च किया रीट्रेक्टेबल ब्लूटुथ ईयरफोन हार्मोनिक्स क्लिप 2

Published

on

Loading

नई दिल्ली, 13 सितम्बर (आईएएनएस)| आधुनिक एवं पोर्टेबल डिजिटल उत्पादों के बाजार में अग्रणी कम्पनी- पोट्रेनिक्स ने म्युजिक और कॉलिंग के लिए ड्यूल परपज लाईटवेट ब्लूटुथ 4.1 हैडसैट हार्मोनिक्स क्लिप 2 का लॉन्च किया है।

यह एक रीट्रेक्टेबल ब्लूटुथ ईयरफोन है, जो सीवीसी नॉइस कैन्सीलेशन टेकनोलोजी के साथ शानदार गुणवत्ता की आवाज और लम्बा स्टैण्ड-बाय टाईम देता है। तो आप बिना किसी बाधा के कॉल्स और संगीत का लुत्फ उठा सकेंगे।

स्टाइलिश फाईन लैदर फिनिश से युक्त हार्मोनिक्स क्लिप 2 आपके फॉर्मल और कैजुअल परिधानों के साथ खूब जंचेगा। ब्लूटुथ ईयरफोन में एक हाई टेक सीएसआर चिप है जो फोन कॉल के दौरान किसी भी तरह के शोर को दूर करके बेहतरीन गुणवत्ता की आवाज का बेहतरीन अनुभव प्रदान करती है।

यह उन लोगों के लिए अनुकूल है जो अक्सर अपने साथ दो सैलफोन रखते हैं। हार्मोनिक्स क्लिप 2 ब्लूटुथ वी 4.1 कनेक्टिविटी की मदद से आप कॉल करने के लिए किसी भी फोन का इस्तेमाल कर सकते हैं। आप फोन को छुए बिना ब्लूटुथ हैडसैड की मदद से तुरन्त वॉल्यूम लैवल कन्ट्रोल कर सकते हैं।

सुरक्षा की बात करें तो आपके लिए जरूरी है कि आपको अपने आस-पास की, सड़क पर चलने वाले वाहनों की आवाज सुनाई दे। सुबह की सैर के दौरान या वाहन चलाते समय आप अपने पीछे आने वाले वाहनों की आवाज सुन सकें। हार्मोनिक्स क्लिप 2 इस तरह की आउटडोर परिस्थितियों के लिए पूरी तरह से सुरक्षित है, आप कॉल या संगीत सुनने के साथ आस-पास की आवाजों को भी सुन सकेंगे और पूरी तरह से सुरक्षित रहेंगे।

हार्मोनिक्स क्लिप 2 स्ट्रॉन्ग रीट्रेक्टेबल वायर तथा बेहद आरामदायक ईयर बड के साथ आता है, संगीत या फोन कॉल सुनने के दौरान आप इसे बड़ी आसानी से कान में लगा सकते हैं या कान से बाहर निकाल सकते हैं। कॉल खत्म होने के बाद हैडसैड पर दिया गया पुश-बटन दबाइए और जिसे ईयर-बड ऑटो रीट्रैक्ट हो जाएगी। इससे आपकों कानों के आस-पास थकान महसूस नहीं होगी और न ही आप अपने आप को तारों से घिरा पाएंगे।

हार्मोनिक्स क्लिप 2 आसान डायल-आउट के लिए वॉइस कॉलिंग फीचर के साथ आता है, तो बटन दबाइए, नाम बोलिए और आपके कॉन्टेक्ट का नम्बर खुद-बखुद डायल हो जाएगा। यह युनिवर्सल ब्लूटुथ हैडसेट सभी ब्लूटुथ इनेबल्ड फोन जैसे एंड्रोइड स्मार्टफोन और आई-फोन के लिए कम्पेटिबल है।

हार्मोनिक्स क्लिप 2, 100एमएएच इनबिल्ट बैटरी के साथ आता है, जो 6 घण्टे तक का टॉक टाईम, 7 घण्टे का म्युजिक टाईम और 120 घण्टे का स्टैण्ड-बाय टाईम देती है। यह 2 घण्टे से भी कम समय में चार्ज हो जाता है। यह रीचार्जेबल लिथियम-आयन पॉलिमर बैटरी के साथ आता है।

स्लीक ब्लैक कलर में उपलब्ध हार्मोनिक्स क्लिप 2 आपके स्टाइल को कई गुना बढ़ा देगा। इसकी ऑपरेटिंग रेंज लगभग 10 मीटर है। यह बेहद लाईटवेट है, इसका वजन मात्र 30 ग्राम है।

Continue Reading

अन्तर्राष्ट्रीय

जेपी मॉर्गन के CEO बोले- अमेरिका को भी पीएम मोदी जैसे मजबूत नेता की जरुरत

Published

on

Loading

नई दिल्ली। अमेरिकी बैंकिंग फर्म जेपी मॉर्गन चेज के सीईओ जेमी डिमन ने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ की है। उन्होंने तो यहाँ तक कह दिया कि अमेरिका को भी पीएम मोदी जैसे मजबूत नेताओं की आवश्यकता है। जेमी डिमन ने कहा कि पीएम मोदी ने भारत में जबदरस्त और अविश्वसनीय काम किया है। अमेरिका में भी भारत नरेंद्र मोदी की तरह का प्रधानमंत्री होना चाहिए।

इकोनॉमिक क्लब ऑफ न्यूयॉर्क की तरफ से आयोजित एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए जेमी डिमन ने कहा कि मैं अमेरिका के लिबरल प्रेस को जानता हूं, जो लगातार नरेंद्र मोदी की आलोचना करते हैं। उन्होंने 40 करोड़ लोगों को गरीबी से बाहर निकाला है.। इस दौरान डिमन ने भारत में गरीबी उन्मूलन, बुनियादी ढ़ांचे आर्थिक विकास समेत कई अन्य विषयों पर खुलकर बात रखीं।

उन्होंने कहा, “अमेरिका के कई अधिकारी भारत को लेकर कई बातें कहते हैं, लेकिन अपना देश कैसे चलाना है इस बारे में सोचने की जरूरत है। भारत में नरेंद्र मोदी चुनौतियों का सामना कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि कुछ देशों की सरकारें जलवायु परिवर्तन और श्रम अधिकारों को लेकर भारत की आलोचना करती हैं, जबकि उनके पास शौचालय जैसी मूलभूत सुविधाएं नहीं है। फिर भी वो डटकर चुनौतियों का समाना कर रहे हैं। उन्होंने कहा, ‘भारत ने एक नई चलन शुरू की है, जिसमें लोगों को फिंगर प्रिंट और आंख से पहचान की जाती है। यह भी भारत के लिए एक उल्लेखनीय है।

डिमन ने आगे कहा कि भारत मूलभूत सुविधाओं पर काम करते हुए आगे की दिशा में काम कर रहा है। विकासशील देश से विकसित देश की ओर बढ़ने के लिए वहां की सरकार लगातार प्रयास कर रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश को बढ़ाने के लिए लगातार काम कर रहे हैं।

Continue Reading

Trending