हीरोइन की शॉर्ट ड्रेस पर पाकिस्तान में शॉर्ट सर्किट, मजबूरी में बदलने पड़े कपड़े

कई टीवी सीरियल्स में धारावाहिक बहू के किरदार में नजर आ चुकीं सारा खान इन दिनों एक बार फिर से लाइम लाइट में हैं। हाल ही सारा ने पाकिस्तान में अपनी शूटिंग को लेकर अनुभाव साझा किया है। इसी के साथ उन्होंने पाकिस्तान में महिलाओं की ड्रेस को लेकर लोगों के नजरिए को भी बयां किया।

उन्होंने बताया कि शॉर्ट्स पहनने पर वहां लोगों ने इस तरह रिएक्ट किया कि उन्हें भागकर अपनी ड्रेस चेंज करनी पड़ी। सारा के मुताबिक ये वाकया पाकिस्तान के उस होटल का है जहां वे ठहरी हुई थीं।

सारा ने बताया कि ‘शूटिंग के बाद मैं होटल में नीचे लॉबी की तरफ अपने कैजुअल ड्रेस में चली गई। मैंने शॉर्ट्स पहने हुए थे, लेकिन चीजें यहां बहुत अलग थी। मुझे ऐसे कपड़ों में देखकर लोग हैरान दिखे। किसी ने मुझे आकर कहा कि यहां लोग शॉर्ट्स पहनने से बचते हैं। यह सुनते ही मैं वापस अपने कमरे में लौट आई और कपड़े बदलकर दोबारा बाहर निकली।’

सारा पिछले कुछ समय से लगातार भारत और पाकिस्तान में सफर कर रही हैं और उनका दावा है कि उन्हें पाकिस्तान में काफी प्यार भी मिल रहा है। सारा ने अपने इस इंटरव्यू में कहा है कि पाकिस्तान में उनके साथ काम करने वाले कलाकार काफी अच्छे हैं और उनका पूरा ध्यान रखते हैं।

loading...
=>

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit is exhausted. Please reload CAPTCHA.