Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

RAGINI MMS-2 का फर्स्ट लुक हुआ आउट, मदहोश कर सकती है एक्ट्रेस की ये तस्वीरें

Published

on

Loading

फिल्म रागिनी एमएमएस में सनी लियोन का हॉट अवतार तो हर किसी ने देखा था सनी लियोन ने अपनी इस फिल्म से दर्शकों के बीच खलबली मचा दी थी, लेकिन इस बार फिल्म रागिनी एमएमएस-2 का फर्स्ट लुक आउट होने के बाद लोग चकित हो गये है।  क्यूंकि इस अब की बार फिल्म में अभिनय सनी नहीं बल्कि एक मामूली टीवी एक्ट्रेस कर रही है।

दरअसल, सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ और ‘ये हैं मोहब्बतें’ से लाइमलाइट में आने वाली करिश्मा शर्मा जल्द ही लोगों को एक बार फिर अपने हॉट अवतार में दिखाई देंगी। प्रोड्यूसर एकता कपूर जल्द ही बहुचर्चित फिल्म ‘रागिनी एमएमएस 2.2’ की वेब सीरीज लेकर आ रही हैं।

ALT बालाजी के बैनर तले बनने वाली इस वेब सीरीज का पहला लुक सामने आ गया है। इस पहले लुक में करिश्मा शर्मा टॉपलेस दिखाई दे रही हैं।

बता दें इससे पहले भी करिश्मा समय-समय पर सोशल मीडिया पर अपने बोल्ड फोटोज पोस्ट करती रही हैं।

बालाजी ने ‘रागिनी एमएमएस 2’ की वेब सीरीज का पहला लुक शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, ‘सेक्स मिट हॉरर’। इस लुक में करिशमा की बैक नजर आ रही है।

“Sex meets horror. Does it ring a bell? guess#whose#back

जैसा की सभी जानते है कि, ALT बालाजी के बैनर तले बनने वाली फिल्म दर्शकों को काफ़ी लुभाती है अब ‘रागिनी एमएमएस 2’ के इस फर्स्ट लुक पर फैन्स की प्रतिक्रिया देखना मजेदार होगा।

 

 

 

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending