Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

खेल-कूद

कबड्डी लीग : राहुल चले, टाइंटस ने मुंबा को पीटा

Published

on

Loading

लखनऊ, 19 अगस्त (आईएएनएस)| शुरूआत से ही खेल पर अपना दबदबा बनाते हुए कप्तान राहुल चौधरी के शानदार प्रदर्शन के दम पर तेलुगू टाइटंस ने शनिवार को वीवो प्रो-कबड्डी लीग के अपने दूसरे इंटरजोन मैच में यू-मुंबा को 37-32 से मात दी। लीग के सीजन-5 में अब तक खेले गए अपने 10 मैचों में टाइटंस की यह दूसरी जीत है। वहीं, शनिवार को बाबू बनारसी दास इंडोर स्टेडियम में खेले गए इस मैच में राहुल ने टाइटंस के लिए कुल 13 रेड अंक हासिल किए।

कप्तान राहुल चौधरी ने पहली सफल रेड मारकर टाइटंस का खाता खोला। इसके बाद राहुल रेड मारते हुए आउट हो गए और ऐसे में यू-मुंबा ने अपना खाता खोला। अनूप कुमार और शब्बीर बाप्पू ने सफल रेड मारकर मुंबा को 4-2 से बढ़त दी।

राहुल ने वापसी कर रेड मारते हुए और मुंबा के रेडर शब्बीर को आउट कर 6-4 से बढ़त ली। दोनों टीमों के बीच रोमांचक रहे पहले हाफ के मैच में पिछले सात मैचों में मात खाती आई टाइटंस मजबूत नजर आई।

अपनी रेडिंग और डिफेंस में सुधार करते हुए टाइटंस ने पहले हाफ की समाप्ति के लिए बचे पांच मिनट में मुंबा पर 17-12 से बढ़त बनाई। इस बढ़त को बरकरार रखते हुए टाइटंस ने पहले की समाप्ति पर मुंबा को 19-15 से पीछे किया। इस चरण में टाइटंस ने एक बार मुंबा को ऑल आउट भी किया था।

अपने रेडर विकास के दम पर टाइटंस ने शानदार खेल दिखाते हुए और अच्छे डिफेंस के दम पर मुंबा को 27-20 से पीछे कर दिया।

इस बीच शब्बीर ने टाइटंस को ऑलआउट कर मुंबा को टाइटंस के खिलाफ 15-27 के स्कोर पर ला खड़ा किया।

अंतिम बचे आठ मिनट में मुंबा ने अच्छी वापसी करते हुए टाइटंस के खिलाफ स्कोर 27-27 से बराबर कर लिया। हालांकि, विकास और राहुल ने सफल रेड मारते हुए एक बार फिर स्कोर में 31-28 की बढ़त हासिल कर ली।

टाइटंस किसी भी हालत में अपने दूसरे इंटरजोन मैच में हारना नहीं हारना चाहती थी। अपने पिछले इंटरजोन मैच में उसे गुजरात फार्च्यूनजायंट्स से करारी शिकस्त मिली थी।

अंतिम चार मिनट का खेल दोनों टीमों के लिए अहम था। इस बीच, राहुल ने अपनी टीम के साथ मुंबा को ऑल आउट कर 37-31 से बढ़त हासिल की।

इस बढ़त को बरकरार रखते हुए टाइटंस ने 37-32 से जीत हासिल की।

Continue Reading

खेल-कूद

आईपीएल के बीच पत्नी संग रांची पहुंचे सचिन, धोनी के शहर में है ये काम

Published

on

Loading

रांची। जहां इस समय पूरे देश में आईपीएल की धूम मची हुई है वहीं मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर रांची में हैं। उनके साथ उनकी पत्नी अंजलि भी हैं। सचिन यहां ओरमांझी में युवा फाउंडेशन की ओर से आयोजित एक कार्यक्रम के लिए आए हैं।

सचिन ने कहा, “मैं यहां अपने फाउंडेशन के लिए आया हूं। सचिन तेंदुलकर फाउंडेशन यहां के यूथ फाउंडेशन के साथ मिलकर काम करता है। खासकर मैं यहां की महिला खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाने आया हूं। इसलिए मैं युवा लड़कियों को देखने आया हूं जो फुटबॉल खेलती हैं और उन्हें प्रोत्साहित करूंगा। इस समय इसके अलावा यहां आने की कोई और वजह नहीं है।

बता दें कि सचिन तेंदुलकर के रांची पहुंचने का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में फैंस का उनके प्रति उत्साह साफ नजर आ रहा है। वहीं एयरपोर्ट पर रांची डीसी राहुल कुमार सिन्हा उनके स्वागत के लिए पहुंचे और कड़ी सुरक्षा के साथ सचिन को उनके होटल ले जाया गया।

 

Continue Reading

Trending