'बेहद',सोनी टीवी, प्रोड्यूसर,रोमांटिक , प्रोड्यूसर

सोनी पर प्रसारित टीवी शो ‘बेहद’ अब नहीं होगा ऑफ एयर

नई दिल्ली। सोनी टीवी पर प्रसारित बहुचर्चित शो ‘बेहद’ के ऑफ एयर होने की खबर इनदिनों मीडिया से लेकर दर्शकों तक छाई हुई है। जिसकी वजह से दर्शक काफी नाखुश नजर आ रहे थे। ऐसे में शो के प्रोड्यूसर विक्रम लांभे ने शो को अभी और चलाने का फैसला लिया है।

beyhadh, sony tv shows, jennifer wingett, kushal tondon, aneri viz, kaun banega crorepati

बेहद सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाला एक रोमांटिक थ्रिलर शो है। जो तीन अहम किरदारों के इर्द-गिर्द घूमता है। शो में माया(जेनिफर विंगेट), अर्जुन(कुशल टंडन) और सांझ माथुर(अनेरी विज) की भूमिका मुख्य है।

खबर थी कि ‘कौन बनेगा करोड़पति’ टीवी शो बेहद को रिप्लेस करेगा, पर चूँकि शो की पॉप्युलैरिटी इतनी ज्यादा है कि शो को ऑफ एयर करने की जगह शो की टाइमिंग बदली जा रही है ।

कुशाल टंडन और जेनिफर विंगेट का शो ‘बेहद’ अभी अक्टूबर तक चलता रहेगा। यानि शो की जान ‘माया’ अभी अपने नए-नए अवतार से दर्शकों को और चौंकाएंगी।

इसके लिए कुशाल टंडन ने सोशल मीडिया पर ट्वीट भी किया है। ट्वीट के जरिए कुशाल टंडन ने बताया है कि शो इस महीने खत्म नहीं हो रहा है। पब्लिक डिमांड पर शो को आगे बढ़ा दिया गया है। इसके साथ ही शो के टाइम में हुए फेरबदल की जानकारी भी कुशाल ने अपने ट्वीट में दी है।

बता दें कि शो में माया यानी की ‘जेनिफर विंगेट’ का सनकी किरदार दर्शकों को बहुत लुभा रहा है। जिसकी वजह से उनके सोशल फॉलोवर्स काफी बढ़ गए है। जेनिफर विंगेट सबसे ज्यादा कमाने वाली टीवी एक्ट्रेस है।

11.28 GB (75%) of 15 GB used
loading...
=>

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit is exhausted. Please reload CAPTCHA.