Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

सोनी पर प्रसारित टीवी शो ‘बेहद’ अब नहीं होगा ऑफ एयर

Published

on

'बेहद',सोनी टीवी, प्रोड्यूसर,रोमांटिक , प्रोड्यूसर

Loading

नई दिल्ली। सोनी टीवी पर प्रसारित बहुचर्चित शो ‘बेहद’ के ऑफ एयर होने की खबर इनदिनों मीडिया से लेकर दर्शकों तक छाई हुई है। जिसकी वजह से दर्शक काफी नाखुश नजर आ रहे थे। ऐसे में शो के प्रोड्यूसर विक्रम लांभे ने शो को अभी और चलाने का फैसला लिया है।

beyhadh, sony tv shows, jennifer wingett, kushal tondon, aneri viz, kaun banega crorepati

बेहद सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाला एक रोमांटिक थ्रिलर शो है। जो तीन अहम किरदारों के इर्द-गिर्द घूमता है। शो में माया(जेनिफर विंगेट), अर्जुन(कुशल टंडन) और सांझ माथुर(अनेरी विज) की भूमिका मुख्य है।

खबर थी कि ‘कौन बनेगा करोड़पति’ टीवी शो बेहद को रिप्लेस करेगा, पर चूँकि शो की पॉप्युलैरिटी इतनी ज्यादा है कि शो को ऑफ एयर करने की जगह शो की टाइमिंग बदली जा रही है ।

कुशाल टंडन और जेनिफर विंगेट का शो ‘बेहद’ अभी अक्टूबर तक चलता रहेगा। यानि शो की जान ‘माया’ अभी अपने नए-नए अवतार से दर्शकों को और चौंकाएंगी।

इसके लिए कुशाल टंडन ने सोशल मीडिया पर ट्वीट भी किया है। ट्वीट के जरिए कुशाल टंडन ने बताया है कि शो इस महीने खत्म नहीं हो रहा है। पब्लिक डिमांड पर शो को आगे बढ़ा दिया गया है। इसके साथ ही शो के टाइम में हुए फेरबदल की जानकारी भी कुशाल ने अपने ट्वीट में दी है।

बता दें कि शो में माया यानी की ‘जेनिफर विंगेट’ का सनकी किरदार दर्शकों को बहुत लुभा रहा है। जिसकी वजह से उनके सोशल फॉलोवर्स काफी बढ़ गए है। जेनिफर विंगेट सबसे ज्यादा कमाने वाली टीवी एक्ट्रेस है।

11.28 GB (75%) of 15 GB used

प्रादेशिक

धनबाद में बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी के जीजा की सड़क हादसे में मौत, बहन की हालत गंभीर

Published

on

Loading

धनबाद। बॉलीवुड एक्टर पकंज त्रिपाठी के जीजा राकेश तिवारी की एक सड़क हादसे में मौत हो गई है। वहीं उनकी बहन की हालत गंभीर है जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।.हादसा बेहद भीषण था जिसमें उनकी कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है। ये एक्सिडेंट शनिवार की शाम करीब चार बजे धनबाद जिले के निरसा चौक के पास हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राकेश तिवारी पत्नी सरिता तिवारी के साथ अपनी कार से धनबाद से कोलकाता जा रहे थे। चश्मदीदों के मुताबिक कार तेज रफ्तार में थी। निरसा चौक पर एक ऑटो को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकरा गई। इसमें कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।

हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे। स्थानीय लोगों की मदद से एंबुलेस से धनबाद एसएनएमएमसीएच भेज दिया गया था। यहां राकेश तिवारी की इलाज के दौरान मौत हो गई। हालांकि, उनकी पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है. हादसे की खबर पाकर पंकज त्रिपाठी मुंबई से कोलकाता एयरपोर्ट उतरकर निजी कार से धनबाद के लिए रवाना हो गए हैं।

Continue Reading

Trending